Sunday, October 27, 2024
Homeमनोरंजनएक्स बॉयफ्रेंड का खून चूसकर Urfi Javed ने की ये हालत! Video...

एक्स बॉयफ्रेंड का खून चूसकर Urfi Javed ने की ये हालत! Video में रिलेशनशिप को लेकर ये क्या बोल गई एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Urfi Javed: अतरंगी ड्रेस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाती है जिसे सुनने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है क्योंकि उर्फी न सिर्फ अपनी ड्रेस की वजह से बल्कि बयान को लेकर भी चर्चा में आ गई है। जहां उर्फी जावेद को देखने के बाद उनके इस हेलोवीन लुक की लोग तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। दरअसल Urfi Javed इस दौरान अपनी ब्लैक ड्रेस पर Skelton को लगा कर नजर आई। आइए देखते हैं।

Urfi Javed का हैलोवीन लुक

जहां तक उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो वह ब्लैक ड्रेस के ऊपर स्केलटन को लगाकर नजर आई। बिखरे बाल मिनिमल मेकअप के साथ हैवी मस्कारा और रेड लिपस्टिक में उर्फी का अंदाज काफी जबरदस्त है। एक बार फिर वह ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में तो कामयाब है लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो चर्चा में है।

Urfi Javed बॉयफ्रेंड के लिए ये क्या बोल रही

Viral Bhayani Instagram वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैप्स उर्फी जावेद से पूछते हैं कि आपके एक्स बॉयफ्रेंड का नाम क्या है। तो इस पर वह कहती है इतने तो रह चुके हैं कौन से वाले का नाम बता दूं। इस पर जब उनसे सवाल किया जाता है कि एक का बताओ जो खून चूसता है तो उर्फी काफी कन्फ्यूज नजर आती है और अपनी टीम से पूछने लगती है और कहती है कि तुम बताओ।

एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर Urfi Javed ने कहीं ये बात

वहीं ड्रेस पर लगे हुए ढांचे को लेकर जब पैपराजी उनसे यह सवाल करती है कि यह ढांचा आपने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का बताया।इस पर उर्फी कहती है कि “मेरा एक्स बॉयफ्रेंड मुझे कहते रहता था कि खून चूसती है खून चूस रही है तो मैं उसका खून चूस गई और अब देखो उसकी क्या हालत हुई।”

Urfi Javed को देख लोग ले रहे चुटकी

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कंधे पर ही तो लटका हुआ है उसी से ही पूछ लो। एक ने कहा इतने रह चुके हैं वाह। एक ने कहा तुम्हारे एक्स बॉयफ्रेंड कितने थे तो एक ने लिखा यह पागल हो गई है सच में। एक यूजर ने कहा इसका कुछ नहीं हो सकता तो एक ने लिखा तभी तो ऐसी शकल हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories