Home मनोरंजन रब ने बना दी जोड़ी! क्या इस खास शख्स के लिए ऑब्सेसिव...

रब ने बना दी जोड़ी! क्या इस खास शख्स के लिए ऑब्सेसिव है Urfi Javed? फैन के Video पर खुद कर दिया खुलासा

Urfi Javed: उर्फी जावेद और ओरी का एक वीडियो फैन ने शेयर किया जिस पर खुद एक्ट्रेस कमेंट करती हुई नजर आई। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा जिसकी वजह से चर्चा में आई अतरंगी क्वीन।

0
Urfi Javed (Instagram Grab)

Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को सोशल मीडिया सेंसेशन करें तो इसमें कुछ गलत नहीं है। वहीं उन्हें आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वहीं दूसरी तरफ ओरी (Orry) भले ही एक स्टार किड नहीं है लेकिन स्टार किड से कम नहीं है। बॉलीवुड की किसी पार्टी में हो या फिर सेलिब्रिटी गेट टूगेदर में वह अपने अंदाज से हर बार चर्चा में आ जाते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्सर ऊर्फी जावेद के साथ सुर्खियों में होते हैं और दोनों की जोड़ी को लेकर कुछ लोग ट्रोल करने में भी पीछे नहीं होते हैं। हालांकि ओरी के साथ अपनी जोड़ी को लेकर अब उर्फी जावेद ने खुद प्रतिक्रिया दी है। आइए देखते हैं।

फैन के इस Video में क्या है Urfi Javed के लिए स्पेशल

जहां तक उर्फी जावेद और ओरी की बात करें तो फैंस के बीच इनका एक अलग लेवल का खुमार देखा जाता है। ऐसे में आप देख सकते हैं कि एक फैन के हाथ पर उर्फी और ओरी का आर्ट बना हुआ है। एक हाथ पर उर्फी तो दूसरे हाथ पर ओरी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया कैसी लगी ओरी और उर्फी की जोड़ी। इस वीडियो को खूब लाइक्स मिले हैं और लोग इस पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं।

Orry संग जोड़ी पर क्या है Urfi Javed का रिएक्शन

जहां कुछ लोग उर्फी की चुटकी ले रहे हैं तो कुछ लोग इस जोड़ी के बारे में भी मजे लेने में पीछे नहीं हैं। लेकिन लोगों का ध्यान तो उर्फी जावेद के कमेंट ने खींच लिया। एक्ट्रेस bने इस पोस्ट के कमेंट में लिखा बेस्ट और उसके साथ ही लव इमोजी शेयर करती हुई नजर आई। वहीं एक यूजर ने लिखा यह तो मेरी कॉलोनी के भैया है तो दूसरे ने कहा एकदम मस्त। एक यूजर ने लिखा मेड फॉर ईच अदर तो एक ने कहा क्या ये कपल है। एक यूजर ने लिखा रब ने बना दी सॉरी तो दूसरे ने कहा परफेक्ट।

अक्सर Orry के साथ स्पॉट होती हैं Urfi Javed

गौरतलब है कि उर्फी जावेद और ओरी को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है और दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने लायक होती है। यही वजह है कि फैंस के बीच उनका खुमार अलग लेवल का है जहां तक उर्फी जावेद की बात करें तो वह हाल ही में ‘फॉलो कर लो यार’ वेब सीरीज में प्राइम वीडियो पर नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version