Tuesday, October 22, 2024
Homeमनोरंजनरेड हार्ट शेप और हिजाब में इस तरह लाज बचाती दिखी Urfi...

रेड हार्ट शेप और हिजाब में इस तरह लाज बचाती दिखी Urfi Javed, बोलीं- ‘कौन है ये 4 लोग’

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद को इस बात की खबर है कि वह अपनी ड्रेस की वजह से लोगों को छेड़ती है और लोग उनका मजाक बनाते हैं। बावजूद इसके उर्फी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती है और हर बार कुछ ऐसा कर देती है जो सोशल मीडिया पर निशाने पर आ जाता है। एक बार फिर उर्फी का अंदाज और ड्रेस दोनों लाइमलाइट में है और हो भी क्यों ना। वह फिर अतरंगी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई है। जी हां, सोशल मीडिया पर उर्फी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे देख एक बार फिर कंफ्यूज है कि उर्फी क्या करना चाहती है।

क्या है ड्रेस में खास

इस लुक को उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “कौन है ये 4 लोग।” वहीं वीडियो में वह कहती है “कपड़े ऐसे पहनो कि 4 लोग बोले यह भी क्यों पहना है।” इस लुक की बात करें तो हमेशा की तरह यह काफी अजीब है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है लेकिन इस ड्रेस को वह खास अंदाज में डिजाइन करती दिखी। ड्रेस को वह ट्यूब स्टाइल बनाती हुई नजर आई हैं और खास बात यह है कि वह ऊपर से इसे कटकर बॉडी शेप में की हुई है। वही अपनी इज्जत को छिपाने के लिए दो रेड हार्ट शेप को चिपकाई हुई है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने एक दुपट्टे को कैरी किया है वहीं एक दुपट्टे से वह हिजाब स्टाइल करती दिखी हैं।

ये भी पढ़ें: शादीशुदा होने के बावजूद इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे Raj Babbar, दुनिया से लड़कर हुए एक लेकिन किस्मत ने दी लंबी जुदाई

वीडियो देख यूजर्स दे रहे हैं मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “हिसाब है क्या।” एक और यूजर ने कहा, “कपड़े ऐसे पहनो कि 4 क्या 4 करोड लोग बात बनाए।” एक और यूजर का कहना है, “हां भाई यह भी क्यों पहना है।” एक और यूजर ने कहा, “इसके हाथ में सोने के कटोरा भी दोगे तब भी यह उसका कपड़ा ही बनाएगी।”

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories