Home मनोरंजन Urfi Javed Sister: बहन उर्फी से 10 कदम आगे निकली Urusa Javed,...

Urfi Javed Sister: बहन उर्फी से 10 कदम आगे निकली Urusa Javed, वीडियो शेयर कर लिखा ‘ओह माई बैक’

Urfi Javed Sister: अपनी बहन उर्फी के नक़्शेक़दम पर चल रही है और उन्हीं की तरह ग्लैमरस लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं। वहीं इस बार भी उरूसा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह काली बॉडीकॉन ड्रेस में इंटरनेट पर जलवे बिखेर रही हैं।

0
Instagram

Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद ने बहुत कम समय में सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। आए दिन उर्फी का ऐसा कोई न कोई वीडियो सामने आ ही जाता है जिसमें वह अपना कोई अतरंगी लुक दुनिया के सामने फ्लॉन्ट करती नज़र आती हैं। अपने अजीबोग़रीब फ़ैशन सेंस को लेकर उर्फी तो लोगों के बीच पॉपुलर है ही, मगर उनकी बहन उरूसा जावेद की पॉपुलैरिटी भी उनसे कम नहीं है। हाल ही में उर्फी की बहन उरूसा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बैकलेस ड्रेस में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 

काली बॉडीकॉन ड्रेस में Urfi Javed Sister Urusa Javed ने दिखाई अदाएं 

आपको बता दें कि Urfi Javed की बहन Urusa Javed भी उन्हीं की तरह अपने ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं बुधवार को उरूसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपना ग्लैमरस अंदाज़ दिखा रही हैं। वीडियो में उरूसा ने एक काले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है जो पीछे से एकदम बैकलेस है। इस आउटफ़िट में उरूसा कैमरे की तरफ़ पीठ करके खड़ी हैं और लोगों को अपनी फ़िगर दिखा रही हैं।

 इसके बाद वीडियो ज़ूम होकर उनकी बैक  तक पहुंचता है जिसपर 3 लाल रंग के स्टोन चिपके हुए दिख रहे हैं। वीडियो के अंत में उरूसा बेहद खूबसूरती से अपने बंधे हुए बालों को खोलती हैं और फ़िर अदाएं दिखाते हुए कैमरे की ओर मुड़ती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए Urusa ने लिखा ‘ओह माई बैक’ और इसके साथ उन्होंने एक सूरज का इमोजी भी बनाया। 

लोगों ने की उरूसा की उर्फी से तुलना

Urusa Javed का ऐसा खूबसूरत अंदाज़ देख लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे। सोशल मीडिया पर उरूसा की तुलना लोग उर्फी से कर रहे हैं। एक यूज़र ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “आप उर्फी से कहीं ज़्यादा सुंदर दिखती हैं।” दूसरे यूज़र ने कमेंट किया “उर्फी से कहीं ज़्यादा अच्छी दिखती है उसकी बहन।” तीसरे यूज़र ने लिखा “वाह, दुनिया की सबसे खूबसूरत रानी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version