Home मनोरंजन आई फ्लू से बचने के लिए Urfi Javed ने बिकिनी को इस...

आई फ्लू से बचने के लिए Urfi Javed ने बिकिनी को इस तरह किया स्टाइल! यूजर्स बोले- ‘ये कौन सा रेन कोट निकला है मोहतरमा’

0
Urfi Javed

Urfi Javed: उर्फी जावेद फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर देती हैं लेकिन इस बार वह क्या कर नहीं है शायद उन्हें खुद भी नहीं खबर है। इसी वजह से तो उन्होंने अपने चेहरे को जैकेट से कवर कर कैमरे पर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। खास बात यह है कि इस दौरान वह बिकनी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। इसको देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं और समझ नहीं पा रहे हैं कि एक्ट्रेस क्या करने की कोशिश कर रही हैं। वैसे उर्फी हर बार अपने अंदाज से लोगों के बीच लाइमलाइट में आ जाती हैं और उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है हालांकि एक्ट्रेस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके लिए क्या बोल रहे हैं।

उर्फी जावेद का यह फैशन है समझ से परे

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “गेस करो कि कौन है।” वही इस वीडियो को देखने के बाद फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। लेटेस्ट लुक की बात करें तो वह ड्रेस के नाम पर मजाक करती हुई नजर आई। उन्होंने अपने लुक को अजीबोगरीब बनाकर कैमरे पर फ्लॉन्ट करती हुई दिखी है। मुंह छिपाकर उर्फी जावेद इसे खास टच देती हुई दिखी और कमेंट सेक्शन में उर्फी लगातार ट्रोल हो रही है। खास बात यह है कि उन्होंने अपने इस लुक को बखूबी कैरी किया है और वह गॉगल्स भी स्टाइल करती हुई दिखी है।

वीडियो देख यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “एक चाइना वाले हैं कुछ भी खा जाते हैं और यह बेशर्म कुछ भी पहन लेती है।” एक और यूजर ने कहा, “अब यह कौन सा रेन कोट निकला है मोहतरमा।” एक और यूजर ने कहा, “एक हिंदुस्तानी लड़की को शोभा नहीं देती यह सब।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “निकलो यहां से तो दूसरे ने कहा आई फ्लू से बचने के लिए।”

ट्रोल होना उर्फी जावेद को है पसंद

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद अपने लुक की वजह से चर्चा में आई हो। वह अक्सर यूजर्स को इंप्रेस करने के लिए अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं लेकिन हर बार फेल हो जाती हैं। हालांकि वह कई दफा इस बात को बता चुकी हैं कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता और उन्हें यह पसंद है कि लोग उन्हें ट्रोल करे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version