Home मनोरंजन Urfi Javed ने बताई अतरंगी ड्रेस पहनने की वजह, पूरे कपड़े में...

Urfi Javed ने बताई अतरंगी ड्रेस पहनने की वजह, पूरे कपड़े में ऐसा हो जाता है बॉडी का हाल

0

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की अतरंगी ड्रेस से हर कोई वाकिफ हो चुका है। उर्फी जावेद अक्सर अपने नए-नए फैशन स्टाइल के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कई बार उनकी बोल्ड ड्रेस को देखकर ट्रोलर्स उनको खरी-खोटी सुनाने लगते हैं। लेकिन इस बार उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि उनके कम कपड़े पहनने की क्या वजह है। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पिक्चर्स शेयर की है। जिसमें दिखाई दे सकता है कि उन्होंने अपने स्किन इन्फेक्शन को लेकर बात कही है।

कम कपड़े क्यों पहनती उर्फी जावेद

अक्सर अपने बोल्ड और स्टाइलिश ड्रेस के चलते उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी अतरंगी ड्रेस का मुद्दा छाया ही रहता है। लेकिन इस बार उन्होंने बताया है कि वह कम कपड़े क्यों पहनते हैं। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पिक्चर्स शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने पैर की फोटो दिखाते हुए पूछा है क्या आपको भी सर्दियों में एलर्जी होती है? इसके बाद वह अन्य फोटो में दिखाती है कि मुझे कपड़ों से बहुत ज्यादा एलर्जी है।

Also Read- BIGG BOSS 16: कंटेस्टेंट्स के घरवालों पर भड़के SALMAN KHAN, अर्चना के भाई से बोले- ‘बेटा कौन सा शो देख रहे हो’

कम कपड़े पहनने की वजह

उर्फी जावेद ने बताया है कि “पूरे कपड़े पहनने से उनके शरीर पर काफी रैशेज़ हो जाते हैं। और यह काफी बड़ी परेशानी है। अब आपको पता चल ही गया होगा कि मैं पूरे कपड़े क्यों नहीं पहनती। जब भी मैं कपड़े पहनती हूं इस तरह का रिएक्शन हो जाता है। सबूत आप सबके सामने है। इसलिए मैं इतनी न्यूड रहती हूं। मेरी बॉडी को कपड़ों से एलर्जी है।” बता दे कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है और अपनी बात खुलकर सबके सामने रखती है।

Also Read- 700 की रेंज पर TATA NEXON की बोलती बंद करने आ गई VOLKSWAGEN की ELECTRIC CAR!, लुक पर लड़कियों ने हारा दिल

बीजेपी नेता ने उर्फी जावेद पर एक्शन लेने की मांग की थी

बता दें कि अभी हाल ही में बीजेपी पार्टी के नेता चित्रा वाघ में एक्ट्रेस उर्फी जावेद पर एक्शन लेने की मांग की थी। बीजेपी नेता ने कहा कि “उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों और एयरपोर्ट पर अश्लीलता फैलाती हैं। इसलिए मुंबई पुलिस उन पर कार्यवाही करें।” अब इस बात पर पलटवार करते हुए उर्फी जावेद ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह कुछ भी गलत नहीं कर रही हैं इसलिए किसी से डरने की भी जरूरत नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version