Home मनोरंजन इस तरह चेहरे को छिपाकर अजूबा बनी निकली Urfi Javed, देख लोग...

इस तरह चेहरे को छिपाकर अजूबा बनी निकली Urfi Javed, देख लोग बोले- ‘एलियन की दुनिया की भूतनी’

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने अलग अंदाज से हर बार लोगों को चौक देती है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे क्योंकि इसमें उर्फी ड्रेस ही नहीं अपने लुक के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आई। क्यों यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

0

Urfi Javed: आखिर उर्फी जावेद के फैशन सेंस को क्या हो गया। पहले ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद अब अपने चेहरे को ढककर कुछ ऐसा करती नजर आती है जिसके बाद सोशल मीडिया पर मानो हंगामा तो तय है। दरअसल एक बार फिर उर्फी जावेद अपने चेहरे को कुछ अलग तरीके से कवर कर निकली है। इस दौरान पैपराजी से बात भी कर रही है। सोशल मीडिया पर उनका यह एलियन अवतार देख लोग शॉक्ड रह गए हैं और हंगामा लगातार जारी है। आइए देखते हैं आखिर क्या है एक्ट्रेस के इस लुक में खास जिसकी वजह से उन्हें किया जा रहा है खूब ट्रोल

क्या है यह अतरंगी अंदाज

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद मैटेलिक ब्राउन रंग में ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। वहीं उन्होंने इसे खास टच देते हुए अपने चेहरे को ढक कर इसे गलब्स तक स्टाइल किया हुआ है। इसे देखने के बाद शायद आप कंफ्यूज हो जाएंगे कि आखिर इस ड्रेस को क्या नाम दे क्योंकि यह काफी अजीबो गरीब है। मैटेलिक ब्राउन ड्रेस को उर्फी ने जिस तरह स्टाइल किया है वह उनके अंदाज को बखूबी बयां करने के लिए काफी है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाई हील्स और गॉगल्स से कंप्लीट किया।

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर यूजर्स हैरान रह गए और उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “एलियन पुरी की पूरी है यह पूरी पागल।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “महिला जादू 2024 कृष 4।” एक और यूजर का कहना है ‘जादू’ तो दूसरे ने कहा, “आ गई धरती का अजूबा।” एक यूजर ने कहा, “राज कुंद्रा की जगह इसने ली।” वहीं एक और यूजर का कहना है इसे कोई मारकर भगाओ तो एक ने चुटकी ली, “एलियन की दुनिया की भूतनी।”

पैपराजी संग मस्ती

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें उर्फी पैपराजी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। उर्फी को देखते हैं पैपराजी जादू-जादू चिल्लाने लगते हैं वहीं जब वह उन्हें सेंटर में पोज देने के लिए कहते हैं तो उर्फी कहती है क्या फर्क पड़ता है कौन सा दिखाई दे रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version