Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनUrfi Javed: कपड़े उतार उर्फी जावेद बनी भूतनी!, यूजर बोला ये कुछ...

Urfi Javed: कपड़े उतार उर्फी जावेद बनी भूतनी!, यूजर बोला ये कुछ भी कर सकती है

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स Urfi Javed instagram का एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें देखकर ही लोग सिर पकड़ लेते हैं। उर्फी के अतरंगी कपड़े और लुक यूजर्स को अकसर कमेंट करने पर मडबूर कर देते हैं। Urfi javed Photos देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। इंस्टाग्राम पर Sofia Ansari और उर्फी को खूब सर्च किया जाता है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी नई सीरीज follow kar lo yaar की वजह से खबरों में हैं। इसमें एक्ट्रेस की जिंदगी के बारे में दिखाया गया है। Urfi Javed Hot Photo ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर समसनी मचा दी है। एक्ट्रेस ने अपने कुछ नए फोटोज को शेयर किया है।

Urfi Javed का नया लुक डरा रहा

इन नई फोटोज में उर्फी का काफी डरावना लुक देखने को मिल रहा हैं। उर्फी ने अपने पिंक हेयर के साथ 6 अलग-अलग लुक में फोटोज को शेयर किया है। इनमें वह काफी हॉट और डरावनी लग रही हैं। एक फोटो में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ने नेट वाले कपड़े पहने हुए हैं और अपने एक हाथ से अपनी लाज छिपाए हुए हैं। वहीं, दूसरे फोटो में एक्ट्रेस गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ ही तीसरे फोटो में उर्फी ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ है। चौथे फोटो में वह अतरंगी सी पेंटिग वाली ड्रेस में डार्क मेकअप के साथ बेहद डरावनी लग रही हैं। पांचवी फोटो में एक्ट्रेस ने लंबा सा अजीबों-गरीब गाउन पहना हुआ है और वह सीढ़ी पर खड़ी हैं। इसके साथ ही छठे फोटो में उर्फी ने सफेद कलर की साड़ी लपेटी हुई है।

Urfi Javed को यूजर्स कर रहे ट्रोल

इन सभी डरावने कपड़ों को देख यूजर्स उर्फी तो चुड़ैल बता रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, ये कुछ भी कर सकती है। इन फोटोज को उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर डाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories