Home मनोरंजन SRK के डॉन लुक को कॉपी करने चली Urfi Javed! मगर किंग...

SRK के डॉन लुक को कॉपी करने चली Urfi Javed! मगर किंग खान की तारीफ करते हुए बाकी स्टार्स की क्यों उड़ाई खिल्ली?

Urfi Javed: एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद शाहरुख खान और बाकी स्टार्स के फेम को लेकर कुछ ऐसा कह गई है जो फिलहाल चर्चा में है। आइए जानते हैं पूरी खबर और वायरल वीडियो।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: हाल ही में उर्फी जावेद प्राइम वीडियो (Prime Video) पर अपनी वेब सीरीज ‘फॉलो कर लो यार‘ (Follow Kar Lo Yaar) को लेकर खूब तारीफ बटोरती नजर आई लेकिन बाकी एक्टर्स को लेकर उर्फी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद हंगामा होना तो तय था। आइए जानते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास जिसकी वजह से उर्फी जावेद आई चर्चा में और क्यों बाकी एक्टर्स को लेकर एक्ट्रेस ने कह दी बड़ी बात। उर्फी जावेद का यह इंटरव्यू फिलहाल चर्चा में है।

क्या Shah Rukh Khan के लुक को Urfi Javed ने किया कॉपी

रेड क्रॉप टॉप को मैचिंग स्लिट स्कर्ट के साथ उर्फी जावेद फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई और इसके साथ उन्होंने हाई हील्स को स्टाइल किया। लेकिन लोगों की निगाहें तो उनके शेड्स पर अटक गई जो वाकई काफी हटके है। इस चश्मे को देखने के बाद आपको डॉन (Don) के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की याद आ जाएगी। हालांकि इस दौरान उर्फी जावेद बताती है कि उन्होंने यह चश्मे को काफी महंगा खरीदा हैं इसलिए वह उसे शो कर रही है।

बाकी एक्टर्स को लेकर Urfi Javed ने कहीं ये बात

वहीं इस इंटरव्यू में उर्फी यह कहती हुई नजर आती है कि अगर फेम एसआरके के जैसा हो तो ठीक है नहीं तो बाकी हर कोई स्ट्रगल कर रहा है। अगर आपका उस लेवल का फेम नहीं है तो आप सच में फेमस नहीं हैं और यही मेरा बेंचमार्क है। इससे पहले भी शाहरुख खान को लेकर अपनी दीवानगी और प्यार जाहिर कर चुकी है। सोशल मीडिया पर वह सुर्खियों में आ गई थी जब उन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी लेकिन बाद में यह खबर आई कि यह फोटो स्नैपचैट फिल्टर से बनाई गई है।

सुर्खियों में बनी रहती है Urfi Javed

अपने अतरंगी फैशन सेंस के अलावा बेबाक बयान को लेकर भी उर्फी काफी चर्चा में रहती है। उन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से फैंस को हैरान करने में भी उर्फी कोई कसर नहीं छोड़ती है। वह सोशल मीडिया सेंसेशन है जो लगातार सुर्खियों में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version