Home मनोरंजन Samay Raina के India’s Got Latent में जज बनने वाली Urfi Javed...

Samay Raina के India’s Got Latent में जज बनने वाली Urfi Javed ने कहीं ये बात, देख सोशल मीडिया यूजर्स को नहीं हुआ यकीन

Samay Raina: रेडिट यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें समय रैना को लेकर उर्फी जावेद कुछ ऐसा कह रही है जिसे सुनने के बाद निश्चित तौर पर फैंस एक्साइटेड हो जाएंगे और यह काफी खास है।

0
Samay Raina
Samay Raina

Samay Raina: पॉपुलर यूट्यूबर और कॉमेडियन समय रैना (Samay Raina) पिछले लंबे समय से लगातार सुर्खियों में रहे हैं। यह सच है कि समय रैना अपने डार्क कॉमेडी को लेकर जाने जाते हैं और वह बेहतरीन कॉमेडियन की लिस्ट में टॉप पर शुमार हैं। India’s Got Latent में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आते हैं। हर एपीसोड में विनर की घोषणा की जाती है और खास बात यह है कि इस शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) से लेकर पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) जैसी सेलिब्रिटी भी नजर आ चुकी हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि समय को एक हसीना मानती है BFF और इस बात की घोषणा उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए की है। आइए जानते हैं।

Urfi Javed से Samay Raina को लेकर सवाल

अगर समय रैना की बात हो रही है तो उर्फी जावेद को कैसे भूल सकते हैं क्योंकि समय रैना को उर्फी अपना फेवरेट बताती है। समय और उर्फी एक साथ काम कर चुके हैं और समय के शो में जज बनकर उर्फी नजर आई थी। Reddit से शेयर इस स्क्रीनशॉट में दिखाया जाता है कि जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उर्फी जावेद से एक यूजर ने पूछा कि समय के साथ लेटेंट की शूटिंग का आपका एक्सपीरियंस कैसा था।

इस पर उर्फी जावेद जवाब देती है जिसे सुनने के बाद शायद आप शॉक्ड रह जाएंगे और यह उनकी बॉन्डिंग को बताने के लिए काफी है।

Urfi Javed ने Samay Raina के फैंस को किया शॉक्ड

दरअसल उर्फी जावेद इस यूजर को जवाब देती हुई कहती है कि “मैं समय को प्यार करती हूं वह बेस्ट है और क्यूट भी हम बीएफएफ हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि शो में उर्फी जावेद काफी अनकंफरटेबल थी। लेकिन इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद को लोग ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा क्या समय को पता है कि यह BFF है हालांकि कुछ लोग उर्फी जावेद को सपोर्ट भी कर रहे हैं।

India’s Got Latent से Samay Raina को मिली पहचान

India’s Got Latent में डार्क कॉमेडी को दिखाया जाता है। निश्चित तौर पर समय ने स्टैंड अप वीडियो से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यह सच है कि इंडिया गोट लेटेंट में अक्सर कई चीज ऐसी दिखाई जाती है जो एक तरफ आपको हैरान करेगी। सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग इस शो को ट्रोल करते हैं। इंडिया से अलग-अलग कंटेस्टेंट शो में आते हैं और अपना टैलेंट दिखाते हैं। लेकिन यह सच है कि समय रैना फिलहाल सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं और उन पर काफी लोगों का क्रेज देखा जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version