Home मनोरंजन स्टोन वर्क जाले में लिपटी दिखीं Urfi Javed, सनी लियोनी संग दिए...

स्टोन वर्क जाले में लिपटी दिखीं Urfi Javed, सनी लियोनी संग दिए फंकी पोज

हाल में Urfi Javed को स्टोन वर्क जाले में लिपटे और सनी लियोनी के साथ फंकी पोज देते देखा गया है। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार अपने फैंस का ध्यान खीचने का कोई न कोई नया तरीका दूंढ ही लेती हैं और आए दिन किसी न किसी अतरंगी अवतार में नजर आती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने लेटस्ट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह स्टोन वर्क जाले में लिपटी और सनी लियोनी के साथ फंकी पोज देती दिख रही हैं। चलिए जानते हैं क्यों?

स्टोन वर्क जाले में लिपटी दिखीं Urfi Javed

हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट साझा की है, जिसमें इन्फ्लुएंसर स्टोन वर्क स्टाइलिश ड्रेस पहने दिख रही हैं। एक्ट्रेस की इस ब्लैक ड्रेस में व्हाइट स्टोन से जले बने हुए हैं। इसी के साथ बता दें उर्फी ने अपने इस लुक को और भी जानलेवा बनाने के लिए कर्ली शोर्ट हेयर्स और ब्राइट मेकअप को चुना।

सनी लियोनी संग दिए फंकी पोज

हर बार उर्फी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने लुक्स की ही तस्वीरें डालती हैं लेकिन, इस बार उन्होंने अपने इस लेटेस्ट लुक के साथ सनी लियोनी के साथ दिये फंकी पोज की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें उर्फी ने सनी लियोनी के साथ इसलिए पोज दिये हैं क्योंकि वह एक्ट्रेस द्वारा होस्ट किये जा रहे शो स्पिट्सविला में पहुंची हैं और जल्द आपको शो में नजर आएंगी।

स्पिट्सविला में ला सकती हैं बड़ा धमाका

उर्फी जावेद को स्पिट्सविला सीजन 5 के सेट पर देख यह साफ हो रहा है कि, एक्ट्रेस एक बार फिर शो में धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं। और कंटेस्टेंट्स के लिए कोई न कोई नया टास्क लाएंगी जिससे कंटेस्टेंट्स के बन रहे रिश्ते एक बार फिर बिगड़ सकते हैं। बताते चलें, शो के मेकर्स द्वारा टास्क के उपर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं दिया गया है जिससे इस खबर की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version