Home मनोरंजन Urvashi Rautela का प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर सनसनी,...

Urvashi Rautela का प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर सनसनी, आखिर क्या है मंगलसूत्र की सच्चाई

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। आखिर क्या है इसकी सच्चाई।

0
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के फैंस को झटका लगा जब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने मानो हड़कंप मचा दिया क्योंकि यह उनका प्राइवेट वीडियो है। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है कि यह उर्वशी का वीडियो है या फिर इसमें डीप फेक वीडियो का इस्तेमाल किया गया है। लेकिन जो भी हो इसने लोगों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ा। दरअसल इसमें उर्वशी बाथरूम में नजर आ रही है और इस प्राइवेट टाइम वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान है। आइए जानते हैं।

Urvashi Rautela के वीडियो को देख उड़ गए होश

https://www.dnpindiahindi.in/wp-content/uploads/2024/07/@urvashirautela-leaked-bathroom-video-has-everyone-talking.mp4

इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्वशी रौतेला बाथरूम में आती है और इस दौरान वह कपड़े भी उतारते हुए दिखती हैं। लोगों के बीच कुछ सेकेंड के इस वीडियो ने सनसनी मचा दी और इस पर बात भी बनाए जाने लगे। लेकिन इसे देखने के बाद ज्यादा कुछ सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि अगर आप गौर से देखें तो आपको यह समझ में आ जाएगा की यह वीडियो उर्वशी रौतेला का नहीं बल्कि किसी फिल्म का हो सकता है।

ये हो सकती है सच्चाई

अगर इस वीडियो को गौर से देखे तो उसमें आप देख सकते हैं कि उर्वशी रौतेला के गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है जो इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि उर्वशी किसी रोल में नजर आ रही है। यह किसी फिल्म की शूटिंग का सीन है जिसे इंटरनेट पर वायरल किया जा रहा है। फिल्हाल इस पर अब तक उर्वशी की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को देखने के बाद ट्रोलर्स एक बार फिर एक्ट्रेस को ट्रोल करने में पीछे नहीं रह रहे हैं और इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा शर्मिंदगी तो इसमें है ही नहीं यह सिर्फ पीआर स्टंट है। एक यूजर ने कहा पापुलैरिटी पाने के लिए यह कुछ भी कर सकती है तो दूसरे ने कहा स्टारडम के लिए यह पागल हो चुकी है जानबूझकर यह सब कर रही है। तो एक फैन का मानना है कि यह फोटोशॉप या एआई जेनेरेटेड हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version