Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनVettaiyan Movie Review: Amitabh Bachchan vs Rajinikanth का डबल धमाल, फिल्म देखने...

Vettaiyan Movie Review: Amitabh Bachchan vs Rajinikanth का डबल धमाल, फिल्म देखने के बाद क्या कह रहे नेटिजन्स

Date:

Related stories

Vettaiyan Movie Review:  रजनीकांत (Rajinikanth) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म Vettaiyan का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और ऐसे में 10 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज हो गई है। इस फिल्म को देखने के लिएसिनेमाघरों में अलग ही भीड़ नजर आई क्योंकि इसमें दो सुपरस्टार की जोड़ी दिखाई दे रही है। लंबे समय के बाद दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हो गए और यही वजह है कि सिनेमाघरों में लंबी लाइन नजर आ रही है। जहां दोनों स्टार्स को चाहने वाले इस फिल्म को मिस नहीं करना चाह रहे हैं। निश्चित तौर पर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को एक साथ देखने फैंस के लिए डबल धमाका है और ऐसे में फिल्म देख क्या कह रहे हैं यूजर्स। आइए जानते हैं।

क्या है Vettaiyan Movie Review में खास

फिल्म की बात करें तो 33 साल बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी सिनेमाघरों में दिखाई दे रही है जिसमें दोनों एक दूसरे के सामने हैं। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का तमिल डेब्यू है तो इसमें फाहद फाजिल, राणा दग्गुबाती, रोहिणी, मंजू वॉरियर, रितिका सिंह जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी एक बार फिर अन्याय के खिलाफ है जहां रजनीकांत आईपीएस ऑफिसर के किरदार में लोगों की भलाई करने के लिए सामने आए हैं तो वही डीजीपी के किरदार में दिखे अमिताभ बच्चन।

Vettaiyan देखने के बाद क्या कह रहे हैं यूजर्स

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोगों को यह फिल्म ब्लॉकबस्टर लग रही है तो कुछ का कहना है कि अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी हर फिल्म में नजर आनी चाहिए।

लोगों के Vettaiyan Movie Review

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories