Home मनोरंजन Vettaiyan Trailer: तबीयत खराब के बीच मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए मसीहा...

Vettaiyan Trailer: तबीयत खराब के बीच मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए मसीहा बने Rajinikanth! अमिताभ बच्चन से हुआ सामना

Vettaiyan Trailer: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टैयन' का ट्रेलर जारी किया गया और कहने में दो राय नहीं है कि यह जबरदस्त है। फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।

0
Vettaiyan Trailer
Vettaiyan Trailer

Vettaiyan Trailer: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘वेट्टैयन’ (Vettaiyan) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ उनकी जोड़ी नजर आने वाली है। ऐसे में दमदार ट्रेलर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं और निश्चित तौर पर इस मर्डर मिस्ट्री को देखने के लिए आप भी क्रेजी हो जाएंगे जब आप इस ट्रेलर को एंजॉय करेंगे। आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

Vettaiyan Trailer ने मचाई सनसनी

जहां तक ‘वेट्टैयन’ के ट्रेलर की बात करें तो इसमें रजनीकांत मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते नजर आने वाले हैं। जहां एक तरफ रजनीकांत अस्पताल में भर्ती हैं। सोमवार को पेट में तेज दर्द के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है। ऐसे में गांधी जयंती के मौके पर इस धमाकेदार ट्रेलर को देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। ऐसे में 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में यह फिल्म क्या कमाल दिखाती है यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

Vettaiyan Trailer में क्या है खास

ट्रेलर में गिरफ्तारी की शोर सुनाई दे रही है और कुछ लोग विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। सरकार की नजरअंदाजी को वे बर्दाश्त नहीं कर रहे हैं और ऐसे में रजनीकांत मसीहा बनकर सामने आते हैं। अब ऐसे में किस तरह वह इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाएंगे और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनकर लोगों को किस कदर दीवाना बनाएंगे यह देखना दिलचस्प होने वाला है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक दूसरे के खिलाफ है लेकिन अपनी जिम्मेदारी वे बखूबी निभा रहे हैं। 2 मिनट 39 सेकंड के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है।

Vettaiyan Trailer में ये स्टार्स आएंगे नजर

फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ के अलावा राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, रितिका सिंह, रोहिणी, दुशरा विजयन, राव रमेश और रमेश थिलक भी नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version