Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनVettaiyan vs Jigra vs Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: Rajnikanth, Alia...

Vettaiyan vs Jigra vs Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: Rajnikanth, Alia Bhatt और Tripti Dimri में कौन कर रहा बॉक्स ऑफिस पर राज?

Date:

Related stories

Vettaiyan vs Jigra vs Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Box Office Collection: दशहरे पर फैंस का मनोरंजन करने के लिए बॉलवुड से लेकर साउथ तक 3 बड़ी फिल्में रिलीज हुईं हैं। ये मूवी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत (Rajnikanth) की वेट्टैयन ( Vettaiyan), बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt की जिगरा ( Jigra), Tripti Dimri और Rajkummar Rao की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) हैं। वेट्टैयन फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज हुई थी, वहीं ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। ये तीनों फिल्में एक-दूसरे को खूब टक्कर दे रही हैं, वहीं फैंस का काफी मनोरंजन कर रही हैं। आज हम आपको इन तीनों फिल्मों का (Box Office Collection) के बारे में बताने जा रहे हैं।

Jigra Box Office Collection Day 1

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा की ऑपनिंग डे कमाई की बात करें तो ये फिल्म पहले दिन सिर्फ 4.25 करोड़ की ही कमाई कर सकी। इस फिल्म की ऑपनिंग स्लो हुई है। जिगरा फिल्म की लागत 80 करोड़ के आस-पास है।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Box Office Collection Day 1

राजकुमर राव और तृप्ती डिमरी की इस फिल्म को पहले दिन 5.50 करोड़ रुपए के आस-पास की कमाई हुई है। ये फिल्म 30 करोड़ की लागत में बनी है। त्योहारी सीजन में पहले दिन इस फिल्म की शुरुआत ठीक-ठाक हुई है। दिवाली से पहले ये फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। इतना ही नहीं शनिवार और रविवार को भी इसका कलेक्शन बढ़ सकता है।

Vettaiyan का Office Collection Day 2

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं। पहले दिन इस फिल्म ने 31.7 करोड़ रुपए की कमई की थी। दूसरे दिन भी इस पर लोगों ने काफी दिलचस्पी दिखाई है। दो दिन में इस फिल्म को 55.5 करोड़ का लाभ हुआ है। वीक एंड पर ये फिल्म और भी ज्यादा कमाई कर सकती है। इस फिल्म को तमिल , तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। इसे सबसे ज्यादा फायदा तमिल ऑडियंस से मिला है। रजनीकांत की ये फिल्म 300 करोड़ के आस-पास की लागत से बनी है।

किस फिल्म ने मारी कलेक्शन में बाजी?

इन तीनों ही फिल्मों की कमाई दशहरे पर बढ़ सकती है। इन मूवी की लागत अलग-अलग है, इसी हिसाब से ये कमा भी रही हैं, ऐसे में कम बजट में बनी तृप्ती डिमरी की फिल्म पर ऑडियन्स का अच्छा रिस्पोंस देखने को मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories