Home मनोरंजन पोते Karan Deol की संगीत सेरेमनी पर जमकर नाचें धर्मेंद्र, रणवीर सिंह...

पोते Karan Deol की संगीत सेरेमनी पर जमकर नाचें धर्मेंद्र, रणवीर सिंह की मस्ती का वीडियो भी हुआ वायरल

0

Karan Deol Wedding: पिछले कुछ समय से देओल परिवार में जश्न का माहौल बना हुआ है। दरअसल धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी 18 जून को होगी। ऐसे में शादी से पहले कई फंक्शन किए जा रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि, 16 जून को करण देओल की संगीत सेरेमनी पर पूरा देओल परिवार इकट्ठा हुआ था। ऐसे में अब करण देओल की संगीत सेरिमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में करण देओल की संगीत सेरेमनी का जश्न देखा गया।

पोते की संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करते नजर आए धर्मेंद्र

सनी देओल के बेटे करण देओल और दृशा आचार्य की शादी 18 जून को होगी। उसके लिए 16 जून को मुंबई में एक संगीत का फंक्शन रखा गया था। इसमें करण देओल के पिता सनी देओल फिल्म ग़दर 2 के दिलदार तारा सिंह के रूप में नजर आए। वही करण की संगीत सेरिमनी में अभय देओल पिंक सूट में दिखाई दिए। तो वही बॉबी देवल ने कुर्ता पजामा पहना हुआ था। अगर उनके दादाजी धर्मेंद्र की बात करें तो, वह अपने पोते की संगीत सेरेमनी में ब्राउन सूट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने जमकर डांस भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Cyclone Biparjoy: गुजरात में चक्रवात बिपरजॉय ने मचाया तांडव, 2 लोगों की मौत, 22 घाय

करण देओल को गोद में उठाकर डांस करते दिखें रणवीर सिंह

धर्मेंद्र के साथ अपने भतीजे की संगीत सेरिमनी में चाचा बॉबी देओल ने भी जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान बॉबी देओल अपनी फिल्म बरसात के गाने “हमको सिर्फ प्यार है” पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान बॉबी देओल ने वाइफ के साथ स्टेज पर कपल डांस किया। परिवार के साथ करण की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारों ने भी शिरकत की। संगीत सेरिमनी में रणवीर सिंह का जॉली रूप भी देखने को मिला। इस फंक्शन में रणवीर सिंह ने करण देओल को गोद में उठाकर डांस किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा का दौर जारी, उपद्रवियों ने केंद्रीय मंत्री आरके रंजन के घर में लगाई आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version