Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनड्राइवर संग लड़ाई के बाद इस एक्टर से झगड़ते दिखे Vikrant Massey,...

ड्राइवर संग लड़ाई के बाद इस एक्टर से झगड़ते दिखे Vikrant Massey, 12वीं फेल की सफलता के बीच बदले रौब की क्या है सच्चाई?

Date:

Related stories

Vikrant Massey: मंजे हुए कलाकारों की बात करें तो इस लिस्ट में विक्रांत मैसी का नाम फिलहाल टॉप पर शुमार है। वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं और ऐसे में फैंस उन्हें किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। लेकिन इस सब के बीच विक्रांत का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। इस वीडियो में एक बार फिर वह लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले विक्रांत का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह ड्राइवर के साथ भिड़ते नजर आए थे लेकिन सच्चाई जानने के बाद लोग हैरान रह गए थे। आइए जानते हैं क्या है यह माजरा।

वीडियो में रघु राम और विक्रांत की जबरदस्त लड़ाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि विक्रांत एक्टर और होस्ट रघु राम के साथ लड़ाई करते दिख रहे हैं। इस दौरान वे एक दूसरे को बुरा भला कह रहे हैं। किसी बात पर दोनों की बहस हो रही है और उसके बाद गुस्से में रघु सेट पर ही खाने को फेंक देते हैं और गालियां देते हुए वहां से चले जाते हैं। विक्रांत सफाई करने के लिए चिल्ला कर कहते हैं और जोर से चिल्लाते हैं अगर यह ऐसे ही बकवास करेगा तो मैं यहां से जा रहा हूं। वहीं रघु कहते हैं हर बार तेरी नहीं चलेगी निकल यहां से।

आखिर क्या है लोगों के लिए सच्चाई

इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और 12वीं फेल एक्टर चर्चा में आ गए। इसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा 50 रुपये काटो ओवर एक्टिंग का तो दूसरे ने कहा सब स्क्रिप्ट है लेकिन खाना वेस्ट करना गुनाह है। एक यूजर ने कहा ऑडियंस के साथ प्रैंक किया जा रहा है तो एक ने कहा किसी फिल्म या ऐड की शूटिंग होगी। एक यूजर ने इसे एक्टिंग कहा। आखिर क्या है इस बदले हुए रौब की सच्चाई इस बारे में फिलहाल कुछ भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। ना ही इस वीडियो पर विक्रांत मैसी का कोई रिएक्शन आया है।

पहले भी चर्चा में आए थे विक्रांत

गौरतलब है कि एक ड्राइवर के साथ विक्रांत का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनकी बहस हो रही थी। लेकिन बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि यह एड के लिए था। अब इस वीडियो की सच्चाई तो विक्रांत ही जाने। वर्कफ्रंट की बात करें तो 12वीं फेल के बाद लगातार विक्रांत में चर्चा में है और बहुत जल्द उनके फिल्म तापसी पन्नू के साथ ‘फिर आई हसीन दिलरूबा’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ सनी कौशल भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories