Home Viral खबर Viral Video: Stree 2 में Aayi Nai के बाद पवन सिंह का...

Viral Video: Stree 2 में Aayi Nai के बाद पवन सिंह का राजकुमार राव संग इस फिल्म में भी चलेगा जादू! ठुमके देख झूमे फैंस

Viral Video: तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगे पवन सिंह, सोशल मीडिया पर वीडियो को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं ये बात, आइए जानते हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 की ‘Aayi Nai’ गाने में पवन सिंह ने अपनी आवाज से जादू चला दिया। भोजपुरी किंग इस गाने से लोगों के बीच चर्चा में आ गए लेकिन इस सबके बीच सोशल मीडिया पर राजकुमार राव और पवन सिंह (Pawan Singh) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लोगों का मानना है कि क्या एक बार फिर दोनों की जोड़ी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो‘ (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) में नजर आने वाली है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मजा दी है लेकिन जब इस छोटे क्लिप का जादू इस तरह चला है तो पूरी पिक्चर में क्या होगा। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

Viral Video में जबरदस्त नाचते दिखे Rajkummar Rao और Pawan Singh

instantbollywood इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार राव और रजत दलाल किस तरह डांस से फूल ऑन धमाल मचा रहे हैं। इस दौरान वे एक दूसरे से मूव्स मैच करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का फुल ऑन जबरदस्त डांस देख कोई भी झूमने के लिए मजबूर हो जाए। हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है कि आखिर यह वीडियो किस गाने का है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से बता रहे हैं।

Rajkummar Rao और Pawan Singh Viral Video देख लोग कह रहे ये बात

वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “एक बार फिर धमाल होने वाला है।” तो एक फैन ने लिखा ब्रोमांस का लेवल है।” एक ने लिखा इनका जलवा एक साथ देखना एक्साइटिंग है एक ने लिखा फुल ऑन धमाल होने वाला है। एक यूजर ने कहा विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो तो एक ने कहा क्या मूव्स है क्या स्वैग है। एक यूजर ने लिखा हिट है बॉस तो एक यूजर का कहना है कि यह स्त्री 2 के सेट से है। अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर क्या है इस वीडियो का राज।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video कब हो रही रिलीज

जहां तक ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की बात करें तो यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है जो कॉमेडी और फैमिली ड्रामा है। इसमें राजकुमार के साथ तृप्ति डिमरी की जोड़ी नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version