Home Viral खबर Viral Video: आर्यन खान और सारा अली खान पर भी चढ़ा Bad...

Viral Video: आर्यन खान और सारा अली खान पर भी चढ़ा Bad Newz का खुमार! विक्की कौशल संग इस तरह चिल करते आए नजर

Viral Video: सारा अली खान और आर्यन खान को किया गया कार्तिक आर्यन के साथ स्पॉट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, आइए देखते हैं क्या है खास और क्या कह रहे हैं लोग।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज‘ रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चा में है। इस फिल्म की सोशल मीडिया पर फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस सबके बीच स्क्रीनिंग से एक खास वीडियो फिलहाल चर्चा में है जिसमें विक्की कौशल के साथ आर्यन खान और सारा अली खान मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान तीनों के बीच की बॉन्डिंग देखने के बाद फैंस सुपर एक्साइटेड हो गए हैं। आईए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास जो है चर्चा में बेड न्यूज़ की रिलीज के बाद।

बॉन्डिंग देख फैंस हुए फिदा

आर्यन खान के साथ सारा अली खान मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। तीनों के बीच का नजारा देख यह साफ जाहिर है कि वह तीनों फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं और लोगों का दावा है कि आर्यन और सारा विक्की की फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन तीनों की बॉन्डिंग देख फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

वीडियो देख फैंस लुटा रहे प्यार

सारा अली खान और विक्की की जोड़ी को जरा हटके जरा बचके में लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं विक्की के साथ इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और फैंस इस बॉन्डिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर आर्यन खान पर प्यार लुटाते हुए नजर आया तो दूसरे ने विक्की और सारा की जोड़ी को प्यार दिया। एक यूजर ने कहा इनकी बॉन्डिंग मजेदार है तो एक यूजर ने पूछा ये हंसता भी है क्या।

फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म बैड न्यूज़ आज ही रिलीज हुई है और इसमें तृप्ति, एम्मी विर्क मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को जमकर प्यार मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version