Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: क्या जया बच्चन की वजह से टूटा अभिषेक का घर?...

Viral Video: क्या जया बच्चन की वजह से टूटा अभिषेक का घर? लोग बोले- ‘ऐश्वर्या राय ने इस घमंडी महिला को कैसे बर्दाश्त…’

Date:

Related stories

Viral Video: बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक का सफर तय कर चुकी जया बच्चन अक्सर विवादों में रहती है। वह कहीं भी अपना सख्त तेवर दिखाने में पीछे नहीं रहती है। इस सब के बीच वह राज्यसभा से लगातार चर्चा में है जहां उनकी बहसकभी उपसभापति के साथ तो कभी सभापति के साथ लेकिन इस सबके बीच जगदीप धनखड़ के साथ उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां जया बच्चन कुछ ऐसा कर जाती है जिसके बाद लोगों को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरे को लेकर बात बनाने का मौका मिल जाता है। आइए जानते हैं कैसे।

क्या है ये माजरा

Viral Video में जया कहती है कि “सर मैं जया अमिताभ बच्चन यह बोलना चाहती हूं मैं कलाकार हूं बॉडी लैंग्वेज समझती हूं एक्सप्रेशन समझती हूं और सर मुझे माफ करें। मगर आपका टोन जो है यह मैं स्वीकार नहीं कर सकती क्योंकि हम स्कूल के बच्चे नहीं है। वहीं इस पर सभापति जगदीप dhankar उन्हें सीट पर बैठने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि आपने बहुत इज्जत कमाई है लेकिन शिष्टाचार का पालन करना बेहद जरूरी है और इस दौरान सभापति जगदीप धनखड़ भी काफी गुस्से में नजर आते हैं। वहीं जया बच्चन सभापति से उनकी टोन के लिए माफी मांगने की बात की है।

लोग कर रहे जमकर ट्रोल

राज्यसभा में सभापति के साथ नोकझोक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग जया बच्चन को जमकर ट्रोल करने लगे। जहां कुछ लोग उन्हें अभिषेक के घर टूटने की वजह बता रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें घमंडी और पागल कहते हुए नजर आए। एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि “कल्पना करो कि ऐश्वर्या राय ने इस घमंडी महिला को कैसे बर्दाश्त किया होगा।”एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा पैदल औरत है तो दूसरे ने कहा, “यह पागल औरत है।”@SumitHansd एक्स चैनल से जारी इस वीडियो को 8000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

क्या जया है अभिषेक और ऐश्वर्या की दूरी की वजह

यह पहली दफा नहीं है जब इस तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर फैली हो। हमेशा ही जया बच्चन को अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच दूरी की वजह बताया जाता रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories