Home Viral खबर Viral Video: Aryan Khan के ब्रांड लॉन्च के दौरान Gauri Khan को...

Viral Video: Aryan Khan के ब्रांड लॉन्च के दौरान Gauri Khan को छोड़ इस खास शख्स संग नाचे Shah Rukh Khan, देखें फैंस की प्रतिक्रिया

Viral Video: शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी सास के साथ डांस करते हुए नजर आए और डांस फ्लोर पर उनका जलवा देखने लायक है। आइए देखते हैं।

0
Viral Video
Viral Video (File Photo)

Viral Video: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) स्ट्रीट वेयर ब्रांड D’YAVOL को दुबई में लॉन्च किया गया और इस दौरान सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है। हालांकि लोगों की नजरें तो शाहरुख खान की एक वीडियो (Shah Rukh Khan Viral Video) पर अटक गई है जिसमें वह गौरी खान की मां यानी अपनी सास के साथ डांस करते हुए नजर आए। जी हां, इस वीडियो में वह सास के साथ स्टेज पर फायर लगाते हुए नजर आए तो लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सास के साथ उनका यह पार्टी डांस सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। आइए देखते हैं।

Shah Rukh Khan Viral Video में क्या है स्पेशल

@Vamp_Combatant x से शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो इसमें शाहरुख खान सास को स्टेज पर पकड़ कर लाते हैं और उसके बाद उनके साथ डांस करने लगते हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे की खुशी उनकी बॉन्डिंग को दिखाने के लिए काफी है और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर शेयर कर रहे हैं। सास और दामाद की जोड़ी चर्चा में है। इस दौरान शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक में नजर आए।

Viral Video देख क्रेजी हुए Shah Rukh Khan के फैंस

जहां तक शाहरुख खान के फैंस की बात करें तो इस वीडियो को देखने के बाद जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा किंग खान अपनी सासू मां के साथ डांस कर रहे हैं और यह सबसे स्वीट चीज है जो आज तक मैंने देखा है। एक यूजर ने लिखा wow तो दूसरे ने कहा इसलिए आप हमेशा लोगों के दिल को जीत लेते हैं।

Shah Rukh Khan के फैंस कर रहे King का इंतजार

जहां तक शाहरुख खान की बात करें तो वह बहुत जल्द अपनी बेटी सुहाना खान के साथ किंग फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसके लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं आखरी बार उन्हें डंकी फिल्म में देखा गया था। हाल ही में उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म करण अर्जुन जो सलमान खान के साथ है इसकी घोषणा की गई है जो 22 नवंबर को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version