Home Viral खबर Viral Video: क्या अंबानी परिवार में आने वाला है नन्हा मेहमान? Ganesh...

Viral Video: क्या अंबानी परिवार में आने वाला है नन्हा मेहमान? Ganesh Chaturthi पर अनंत की दुल्हनिया Radhika Merchant को देख उड़ी अफवाहें

Viral Video: राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि क्या वह अनंत अंबानी के बच्चे की मां बनने वाली है। आइए जानते हैं।

0
Viral Video

Viral Video: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी हाल में हुई है। यह सच है कि दोनों फैंस के बीच लगातार चर्चा में हैं। वहीं बीते दिन एंटीलिया में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के अवसर पर एक शानदार आयोजन किया गया जिसकी तमाम झलकियां सोशल मीडिया पर चर्चा में है। लोगों की नजरें राधिका की एक वीडियो पर अटक गई है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी प्रेगनेंसी की अफवाहें उड़ी है। आइए जानते हैं आखिर क्यों हो रही है इस तरह की बातें और क्या है इस वीडियो (Viral Video) में खास।

Viral Video में देखें राधिका का अंदाज

रेडिट यूज़र ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “नीता बेन राधिका को पोज देने के लिए ला रही है यह किसी घोषणा जैसा क्यों लग रहा है। वीडियो में ओपन पल्लू साड़ी में राधिका काफी खूबसूरत लग रही हैं। मिडल पार्ट हेयर स्टाइल में वह संभल कर चल रही है और इस दौरान नीता अंबानी उन्हें पकड़ कर पोज देती नजर आती है।

Viral Video पर लोग कर रहे कमेंट

वीडियो वायरल हुआ तो लोग इसपर जमकर बातें बनाने लगे और लोगों का कहना है कि ऐसा क्यों लग रहा है कि राधिका की प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट होने वाली है तो कुछ लोगों का कहना है कि राधिका प्रेग्नेंट है। लेकिन अंबानी परिवार की तरफ से इस पर रिएक्ट नहीं किया गया है।

हर तरफ शादी की जश्न का रहा माहौल

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी का जश्न लंबे समय तक चला था और उस दौरान प्री वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी तक का जश्न काफी चर्चा में रहा था। ना सिर्फ देश बल्कि दुनिया भर से गेस्ट इस वीवीआईपी शादी में शामिल हुए थे और हर तरफ जश्न का माहौल देखने को मिला था। ऐसे में राधिका की प्रेगनेंसी की खबर कई लोगों को हैरान करने के लिए काफी है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह अंबानी परिवार के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। हालांकि इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version