Home Viral खबर Viral Video: Shah Rukh Khan को सामने देख इस साउथ सुपरस्टार ने...

Viral Video: Shah Rukh Khan को सामने देख इस साउथ सुपरस्टार ने किया कुछ ऐसा, ‘जवान’ एक्टर ने नेक्स्ट जेनरेशन की ली चुटकी

Viral Video: आइफा अवॉर्ड्स के प्रेस कॉन्फ्रेंस से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती को देख लोग तारीफ करने लगे, चर्चा में आए शाहरुख खान, आइए जानते हैं क्यों दोनों स्टार्स ने पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आइफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) बॉलीवुड सितारों के लिए मायने रखती है और इस दौरान सितारों की मस्ती और मजाक देखने लायक होता है। ऐसे में 10 सितंबर को आइफा अवॉर्ड्स के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने जबर्दस्त अंदाज में छा गए हैं और किंग खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Shah Rukh Khan Video Viral) हो रहा है। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में आए पठान एक्टर। इस वीडियो में सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) भी चर्चा में आ गए हैं।दरअसल राणा ने शाहरुख खान के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

Viral Video में राणा दग्गुबाती ने Shah Rukh Khan को दिया विशेष सम्मान

इस सेरेमनी में करण जौहर, शाहरुख खान, राणा दग्गुबाती, सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी नजर आने वाले हैं। इस दौरान जब राणा स्टेज पर चढ़ते हैं तो वह शाहरुख खान के पास पहुंचकर उनके पैर छूते हैं और फिर करण जौहर के भी। इस दौरान वह कहते हैं कि “हम पूरे साउथ इंडियन है तो यह हमारी संस्कृति है हम ऐसा करते हैं। इस पर शाहरुख खान हंसने लगते हैं और फिर उन्हें गले मिलकर किस करते हैं।”

Viral Video में Shah Rukh Khan की मस्ती

सोशल मीडिया पर एक वीडियो और भी वायरल हो रहा है जिसमें नेक्स्ट जेनरेशन को लेकर शाहरुख खान चुटकी लेते हुए नजर आए। इस दौरान वह यंग जनरेशन के पैर छूने की नकल करते हैं। पहले वह करण जौहर के पैर पर पैर से मारते हैं और फिर अपना ही पैर छू लेते हैं। वह कहते हैं, “नेक्स्ट जेनरेशन अपनी पांव पड़कर पुरानी वाली इज्जत देते हैं।”

संस्कार की लोग तारीफ करने लगे

बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद राणा दग्गुबाती के संस्कार की लोग तारीफ करने लगे और शाहरुख खान के जबरदस्त अंदाज के कायल हो गए हैं। ऐसे में आईफा अवार्ड में अलग-अलग बॉलीवुड सितारों को परफॉर्मेंस करते देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करने लगे। IIFA अवॉर्ड्स 27 सितंबर से 29 सितंबर तक अबू धाबी के यास आइलैंड में आयोजित किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version