Home Viral खबर Viral Video: ब्रांड्स से लाखों कमाने वाले कार्तिक सहित ये सेलेब्स क्यों...

Viral Video: ब्रांड्स से लाखों कमाने वाले कार्तिक सहित ये सेलेब्स क्यों हो रहे ट्रोल? लोग बोले- ‘ये पैसे के लिए अपने… ‘

Viral Video: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स का एक एडिटेड वीडियो चर्चा में है जिसे देखने के बाद लोग एक्टर्स के ब्रांड एंड्रॉसमेंट को लेकर मजाक उड़ाते नजर आए। आइए देखते हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यह सच है कि बॉलीवुड सितारों की कमाई ना सिर्फ फिल्मों से बल्कि ब्रांड एंड्रॉसमेंट के जरिए भी होती है। एक ब्रांड के लिए वह लाखों फीस लेते हैं लेकिन क्या प्रमोट कर रहे ब्रांड का इस्तेमाल वह खुद भी करते हैं। इसे लेकर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे बॉलीवुड सितारे किसी ब्रांड को एंड्रॉस करते हैं लेकिन खुद इस प्रोडक्ट से दूरी बनाकर रखते हैं। आईए देखते हैं इस वीडियो को जहां चर्चा में आए बॉलीवुड सितारे जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) तक का नाम शुमार है। आईए देखते है।

एडिटेड Viral Video देख यूजर्स हैरान

Viral Video की शुरुआत कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से होती है जो जंक फूड (Junk Food) जैसे पिज्जा (Pizza) बर्गर (Burger) से दूर रहने के लिए कहते हैं। इसके अलावा वह कहते हैं कि चीनी जानलेवा हो सकता है। वहीं बाद में यह दिखाया जाता है कि वह एक बर्गर ब्रांड को प्रमोट करते हुए नजर आए हैं। वहीं दूसरी तरफ सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भी नजर आती है जो असल जिंदगी में चीनी और चॉकलेट से दूर रहने की बात करती है लेकिन वह भी एक चॉकलेट ब्रांड को एंड्रॉस करती है। इसके अलावा कोकोनट ऑयल का इस्तेमाल खाने के लिए करती है लेकिन रिफाइंड ऑयल को प्रमोट करती हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी नाम शुमार है जो चीनी से परहेज करने में भलाई समझती है लेकिन वह चॉकलेट को प्रमोट करती हैं।

इन स्टार्स को भी किया गया Viral Video में शामिल

Viral Video में आप आगे देखेंगे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) चॉकलेट से परहेज करते हैं लेकिन चॉकलेट को एंड्रोस कर रहे हैं। वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) पैकेट फूड से खुद परहेज करती हैं लेकिन उसे प्रमोट करती हैं। इसके अलावा अनन्य पांडे (Ananya Panday) जो शो में यह बताती हुई नजर आती है कि वह सिगरेट जलाना भी नहीं जानती है लेकिन उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी जहां वह स्मोकिंग करती हुई नजर आई थी। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की भी झलक दिखाई गई है जो एक तंबाकू ब्रांड को प्रमोट करते हुए दिखे।

Viral Video को देख लोग करने लगे ट्रोल

इस वीडियो को एडिट करके बनाया गया है जिसे देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ये पैसे के लिए अपने आपके बारे में भी नहीं सोचते हैं तो दूसरे ने कहा पैसे के लिए सब कुछ करते हैं। कुछ लोगों को यह दोहरा चरित्र पसंद नहीं आ रहा है तो कुछ लोग बॉलीवुड को ट्रोल करते नजर आए। @rishibagree एक्स चैनल से जारी फिलहाल इस वीडियो को 1.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version