Home मनोरंजन फैंस के साथ अलग ही अंदाज में Virat-Anushka ने की मस्ती, वीडियो...

फैंस के साथ अलग ही अंदाज में Virat-Anushka ने की मस्ती, वीडियो दिल जीत लेगा

0

Virat-Anushka: आईपीएल के 16 वें सीजन में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपना दमदार प्रदर्शन दिखा रही है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2023 में अभी तक सात मैच खेले हैं जिसमें से 4 उन्होंने जीते हैं वहीं तीन में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसी कड़ी में कल यानी 26 अप्रैल को आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला खेला जाना है।

बेंगलुरु में पावर कपल को किया गया स्पॉट

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को बेंगलुरु में स्पॉट किया गया। कोहली और अनुष्का शर्मा बेंगलुरु में आयोजित एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए थे। इस इवेंट में पावर कपल को कई अलग-अलग तरह के गेम खेलते हुए देखा गया।

Also Read: कांग्रेस नेता पर JP Nadda ने साधा निशाना, कहा- ‘पार्टी छोड़ने वाला कोई भी नेता फला-फूला नहीं’

गेम खेलते हुए आए नजर

इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने फैंस के साथ एक गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक अनुष्का शर्मा की टीम है वहीं दूसरी विराट कोहली की। इस तरह दोनों फैंस के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

फैंस की तरफ से मिला ढेर सारा प्यार

इस दौरान अनुष्का शर्मा को पर्पल कलर का टॉप और ब्लैक कलर शॉर्ट्स में देखा गया वहीं विराट कोहली ने वाइट और ब्लैक कलर की स्ट्रिप्ड टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर्स पहनी हुई है। फैंस का प्यार देखकर दोनों काफी खुश लग रहे हैं। बता दें कि, हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था जिसमे विराट कोहली को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जिम में डांस करते हुए देखा गया था। इस वीडियो को उनके फैंस की तरफ से ढेर सारा प्यार मिला।

Also Read: कम पेट्रोल में लंबी सैर करा देगी Bajaj की प्यारी Platina 100 बाइक, इन फीचर्स के दम कही जाती है माइलेज किंग

Exit mobile version