Monday, October 21, 2024
HomeमनोरंजनAnushka Sharma संग 'डांस पे चांस' मारते समय Virat Kohli को लगी...

Anushka Sharma संग ‘डांस पे चांस’ मारते समय Virat Kohli को लगी चोट, वीडियो देख यूजर्स दे रहे हैं मजेदार Reactions

Date:

Related stories

India vs New Zealand 1st Test: Sarfaraz Khan ने गंवाया सुनहरा अवसर, Virat Kohli ने भी किया निराश; चेक करें ताजा अपडेट

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले (India vs New Zealand) की शुरूआत हो चुकी है। मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने सधी शुरूआत करते हुए भारत को बड़ा झटका भी दे दिया है।

Virat Kohli Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी फैंस को इम्प्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती है। कपल किसकी ना किसी वजह से लगात आर चर्चा में हैं। एक तरफ जहां बीते दिन आईपीएल मैच में अनुष्का विराट को सपोर्ट करने पहुंची थी। वहीं अब उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें विराट और अनुष्का जिम में डांस कर रहे हैं। दोनों एक पैर उठकर खतरनाक डांस कर रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में और आखिर क्यों विरूष्का कर रहे हैं ट्रेंड।

क्या है इस वीडियो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट और अनुष्का जिम में नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर अनुष्का ने लिखा, “डांस पे चांस।” वहीं पत्नी संग डांस करते समय विराट का पैर मुड़ जाता है। पहले कपल एक दूसरे संग हर स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं वहीं बाद में आप देख सकते हैं कि विराट का पैर मुड़ता है तो वह कैमरे से चले जाते हैं वहीं अनुष्का खूब हंसने लगती हैं। फैंस इस वीडियो को देख लोटपोट हो रहे हैं और दोनों की जोड़ी पर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने किस्से नहीं जानते होंगे आप

वीडियो पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शंस

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “3 ही बैटर है टीम में एक घायल हो जाएगा तो क्या खेलेंगे।” एक और यूजर ने कहा, “आराम से चीकू भईया वर्ल्ड कप आ रहा है।” एक और यूजर ने कहा, “ट्रॉफी जीतना है भाई संभल के।”

चर्चा में होते हैं विराट और अनुष्का 

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब विराट और अनुष्का का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हो। वह आए दिन ट्रेंड पर होते हैं वहीं विराट कभी भी अपनी डांसिंग स्किल्स को नहीं छिपाते हैं। हाल ही में बीते मैच से एक वीडियो खूब चर्चा में था जिसमें विराट अनुष्का को फ्लाइंग किस देते नजर आए थे।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories