Home मनोरंजन Bigg Boss OTT 3 में माता-पिता को देख भावुक हुए विशाल पांडे,...

Bigg Boss OTT 3 में माता-पिता को देख भावुक हुए विशाल पांडे, थप्पड़ कांड पर इन्फ्लुएंसर के पेरेंट्स ने की अरमान की बोलती बंद

Bigg Boss OTT 3 का धमाकेदार प्रोमो सामने आया है जिसमें, विशाल पांडे अपने माता-पिता को देख भावुक होते और इन्फ्लुएंसर के पेरेंट्स अरमान मलिक की क्लास लगाते दिख रहे हैं।

0
Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: हाल में सोशल मडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है, यह प्रोमो वीडियो काफी धमाकेदार और ड्रामा से भरपूर है। दरअसल, शो के इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि, किस तरह विशाल पांडे अपने माता-पिता को देख भावुक हो जाते हैं। यही नहीं प्रोमो के अनुसार इन्फ्लुएंसर के पेरेंट्स अपने बेटे को पड़े थप्पड़ से काफी ज्यादा नाराज हैं और वीकेंड का वार में अरमान मलिक की जमकर क्लास लगाते दिख रहे हैं। चलिए प्रोमो पर विस्तारपूर्वक बात करते हैं।

Bigg Boss OTT 3 में माता-पिता को देख भावुक हुए विशाल पांडे

मशहूर इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे बीते कुछ दिनों से काफी ज्यादा अकेला और वीक फील कर रहे थे। जब से उन्हें अरमान मलिक ने थप्पड़ मारा है घर के बाकी कंटेस्टेंट ने भी उनसे दूसरी बना ली है, यहीं जैसे ही उन्होंने वीकेंड का वार में अपने पेरेंट्स को देखा वह भावुक हो गए और बुरी तरह रोने लगे। बता दें, वीडियो में विशाल के पेरेंट्स बोलते दिखे “विशाल बेटा रो मत, आपने कुछ गलत नहीं किया।” यहीं आगे बढ़कर वह भी रोने लगते हैं।”

विशाल के पेरेंट्स ने कर डाली अरमान की बोलती बंद

यहीं आपको बता दें, शो के इस प्रोमो में ये भी दिखाया गया कि विशाल के पेरेंट्स थप्पड़ कांड को लेकर काफी ज्यादा नाराज हैं और यूट्यूबर अरमान मलिक की जमकर क्लास लगा रहे हैं। प्रोमो में इन्फ्लुएंसर के पेरेंट्स बोलते दिखे “आज तक हमने हमारे बच्चे को कभी छुआ तक नहीं है , और ये राईट हमने किसी को भी नहीं दिया की कोई और हमारे बेटे को आके थप्पड़ मारे।” इसी बीच अरमान कहते हैं “कटारिया ने कंफर्म किया उसके बाद ये सारी चीजे हुईं” यहीं विशाल के पिता कंटेस्टेंट अरमान की बोलती बंद कराते हुए कहते हैं “अरमान जी मुझे तो आपसे कोई बात ही नहीं करनी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version