Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनस्वतंत्र फिल्म निर्माता Vivek Agnihotri ने एक बार फिर बॉलीवुड को किया...

स्वतंत्र फिल्म निर्माता Vivek Agnihotri ने एक बार फिर बॉलीवुड को किया बेनकाब !!

Date:

Related stories

Vivek Agnihotri ने कश्मीर फाइल्स को दोष देने वाले लेखक को प्रोपोगैंडा फिल्म बताने पर दिया करारा जवाब!

Vivek Agnihotri ने कश्मीर फाइल्स को दोष देने वाले लेखक को प्रोपोगैंडा फिल्म बताने पर करारा जवाब दिया है।

Vivek Agnihotri: भारतीय स्वतंत्र फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बार-बार अपनी फिल्मों, सोशल मीडिया पोस्ट्स और अपनी बुलंद आवाज के जरिए हमेशा ही दर्शकों का ध्यान खींचा है, जो हमारे आसपास हो रहे अभिन्न अनसुलझे मुद्दों को उजागर करता है। एक बार फिर फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए, बॉलीवुड के तर्क को मारने के लिए बॉलीवुड पर हमला किया।

बॉलीवुड को मार रहा है बॉलीवुड

अग्निहोत्री ने कहा , “बॉलीवुड बॉलीवुड को मार रहा है। भले ही अब बॉलीवुड सितारे, राजवंश और राजा आत्मनिरीक्षण न करें और सितारों की कीमतों में 80% की कटौती कर दे और इसे अनुसंधान एवं विकास, लेखन में निवेश करें, उन्हें कुछ भी नहीं बचाएगा। #कड़वा सच”

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने ऑडिएंस का दिल जीतने में कामयाबी हासिल

फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर सफलता के बावजूद ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर बार-बार तीखी प्रतिक्रिया प्राप्त की है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ को चाहे कितना भी उछाला गया हो, इसने ऑडिएंस का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। क्योंकि यह सच्चाई पर आधारित था, और जनता केवल सच के साथ प्रतिध्वनित करती है। इसके परिणामस्वरूप, जनता और आलोचकों दोनों ने ही विवेक अग्निहोत्री को अनगिनत सम्मान और पुरस्कार दिए हैं। “सर्वश्रेष्ठ फिल्म,” “सर्वश्रेष्ठ पटकथा,” “सर्वश्रेष्ठ अभिनेता,” और “नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता” पुरस्कारों में ‘जी सिने अवार्ड्स’ 2023 उनका सबसे हालिया अवार्ड था। इस बीच, विवेक अग्निहोत्री अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, ‘द वैक्सीन वॉर’ की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं, जो 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories