Vivek Agnihotri: ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज होने के बाद निर्देशक विवेक अग्निहोत्री लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। रियलिस्टिक फिल्म बनाने वाले विवेक आए दिन अपनी बेबाकी की वजह से भी लाइमलाइट में होते हैं। वह अपने तीखे बयानों को लेकर काफी पॉपुलर हैं और इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता हैं लेकिन निर्देशक अपनी बात सामने रखने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है और इस बार विवेक ने महशूहर फैशन डिजाइनर सब्यसाची के विज्ञापन पर निशाना साधा है और उनके मॉडल्स को लेकर बड़ी बात कह दी है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।
सब्यसाची को लेकर विवेक ने कहीं ये बात
On Akshay Tritiya & Eid – festivals of celebration and happiness, 8 pages of fashion ad in TOI (worth millions) but full of lifeless, sad & depressed models.
As an advertising professional, I believe, mimicking sad, drugged & depressed lifestyle of the West is a dangerous trend.… pic.twitter.com/6sOkmA4uGJ
— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) April 22, 2023
अक्षय तृतीया और ईद उत्सव और खुशी के त्योहारों पर, TOI में फैशन में 8 पेज पर बेजान, उदास और उदास मॉडलों से भरे हुए लाखों रूपये में यह विज्ञापन छपा है
एक विज्ञापन पेशेवर के रूप में, मेरा मानना है कि पश्चिम की उदास, नशीली और बेजान जीवन शैली की नकल करना एक खतरनाक चलन है। कृपया भारत में हमारे त्योहारों, हमारी संस्कृति और सबसे बढ़कर जीवन का जश्न मनाएं। कृपया अपने विचार को साझा करें।”
ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम
ट्वीट पर विवेक को देनी पड़ी सफाई
Disclaimer: the above comment is no way questioning the credibility of Sabyasachi as a designer and his talent. It’s only about this new negative trend in advertising. And I have made this comment as a trained advertising professional. For the first lesson in advertising is…
— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) April 22, 2023
वहीं बाद में विवेक ने एक और ट्वीट कर सफाई में अपनी बात कहीं है। उन्होंने लिखा, “उपरोक्त टिप्पणी किसी भी तरह से सब्यसाची की एक डिजाइनर और उनकी प्रतिभा के रूप में विश्वसनीयता पर सवाल नहीं उठाती है। यह केवल विज्ञापन में इस नए नकारात्मक रुझान के बारे में है। और मैंने यह टिप्पणी एक प्रशिक्षित विज्ञापन पेशेवर के रूप में की है। विज्ञापन का पहला पाठ कंज्यूमर की खुशी है।”
सेलिब्रिटीज के बीच काफी मशहूर हैं सब्यसाची
गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है कि सब्यसाची के विज्ञापनों पर सवाल उठा है। इससे पहले भी सब्यसाची कई बार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर रहते हैं बावजूद इसके वह काफी मशहूर हैं। कई सेलिब्रिटीज सब्यसाची को खास दिन के लिए फोलो करते हैं।