Home मनोरंजन Web Series On Netflix: टॉप 5 लिस्ट में एकलौती इंडियन वेब सीरीज...

Web Series On Netflix: टॉप 5 लिस्ट में एकलौती इंडियन वेब सीरीज ने किया पहले नंबर पर कब्जा, तोड़े सभी रिकॉर्ड

0

Web Series On Netflix: बीते कुछ सालों में ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्में देखना पसंद करने वाले दर्शकों की तादाद बहुत तेजी से बढ़ी है। ऐसा होने के पीछे सबसे बड़ा कारण ये है कि यहां आपको एक से बढ़कर एक कंटेंट चुटकियों में मिल जाता है। ओटीटी पर हर दिन नया कंटेंट सामने आता है और ऐसे में हम आपके लिए लाए है टॉप 5 वेब सीरीज जिन्होंने रिकॉर्ड दर्शक हासिल कर इस दुनिया में तहलका मचा दिया है। खास बात ये है कि इस लिस्ट में भारतीय वेब सीरीज ने पहली पोजिशन पर कब्जा जमाया है। आइए देखते है ये लिस्ट।

‘राणा नायडू’ है टॉप पर

टॉप 5 लिस्ट में इकलौती वेब सीरीज जिसने नंबर 1 पर कब्जा बनाकर तहलका मचा दिया है। साउथ के दिग्गज स्टार राणा दग्गुबाती और वेंकटेश की इस वेब सीरीज ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड दर्शकों के बीच ये पहली पसंद बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

‘द ग्लोरी’ को मिल रहा प्यार

दुनियाभर में कोरियन ड्रामा ने अपनी अलग पहचान बनाई है और इन्हीं में से एक है ‘द ग्लोरी’। ये वेब सीरीज एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे बचपन में अपने स्कूल कॉलेज में खूब तंग किया जाता है और बड़ी होकर ये उन सभी से बदला लेती है। सस्पेंस और थ्रिलर के शौकीन लोगों के लिए ये एक शानदार कंटेंट है।

‘नाइट एजेंट’ को फैंस कर रहे हैं पसंद

एक और हॉलीवुड वेब सीरीज जिसमे आपको देखने को मिलेगा शानदार एक्शन और सस्पेंस कि कैसे एक अमरीकी एजेंट अपने राष्ट्रपति की जान बचाते हुए देश को बड़ी साजिश से बचाता है।

‘वेडनेसडे’ को कर रहे हैं एन्जॉय

इस हॉलीवुड वेब सीरीज में आप देखेंगे एक ऐसी हॉरर स्टोरी जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। इस वेब सीरीज ने लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए टॉप 5 लिस्ट में कई हफ्तों से अपनी जगह बरकरार रखी है।

‘शेडो एंड बोन सीजन 2’ है जबरदस्त वेब सीरीज

इस वेब सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जादूगरों की दुनिया जहां एक के बाद एक आपको एक रोमांचक और दिलचस्प मोड़ देखने को मिलते हैं। ये वेब सीरीज टॉप 5 की लिस्ट में तीसरे स्थान पर काबिज है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Exit mobile version