Home मनोरंजन Welcome 3 Promo: Akshay Kumar के साथ 2 दशकों बाद  काम करेंगी...

Welcome 3 Promo: Akshay Kumar के साथ 2 दशकों बाद  काम करेंगी Raveena Tandon, एक्टर ने कहा ‘पुराना चावल’ 

Welcome 3 का इंतज़ार Akshay Kumar के फैंस काफ़ी लंबे वक्त से कर रहे थे। वहीं अब अक्षरों अपने जन्मदिन पर फ़िल्म का मज़ेदार प्रोमो रिलीज़ करके फैंस को तोहफ़ा दिया था। इस प्रोमो में इस बार बॉलीवुड के कई कलाकार एक साथ नज़र आने वाले हैं।

0
Instagram

Welcome 3: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों फैंस को एक के बाद एक सरप्राइज़ दे रहे हैं। पहले उन्होंने अपनी फ़िल्म मिशन रानीगंज का फ़र्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र रिलीज़ करके फैंस को चौंका दिया। वहीं अब अपने जन्मदिन के खास मौक़े पर अभिनेता ने अपनी बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फ़िल्म ‘वेलकम 3’ का मज़ेदार प्रोमो रिलीज़ किया है। इस प्रेमो वीडियो के रिलीज़ होते ही अब फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गई है। 

रिलीज़ हुआ ‘Welcome 3’ का मज़ेदार प्रोमो

शुक्रवार को फ़िल्म का मज़ेदार प्रोमो वीडियो रिलीज़ करते हुए Akshay Kumar ने लिखा “खुद को और आप सबको आज एक जन्मदिन का उपहार दिया है। यदि आप इसे पसंद करते हैं और धन्यवाद कहते हैं, तो मैं कहूंगा वेलकम(3)। जंगल में आपका स्वागत है, सिनेमाघरों में Welcome 3 20 दिसंबर, 2024 को क्रिसमस के मौक़े पर रिलीज़ होगी।” वहीं इस बार यह फ़िल्म मल्टीस्टारर होगी जिसमें अक्षय के साथ अरशद वारसी, संजय दत्त, दिशा पटानी, जैकलीन फ़र्नांडिस, रवीना टंडन, परेश रावल, लारा दत्ता और बॉलीवुड के कई अन्य दिग्गज कलाकार भी नज़र आएंगे। 

20 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली इस फ़िल्म का नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ रखा गया है। यह फ़िल्म वेलकम फ़्रेंचाइज़ी का तीसरा पार्ट है जिसे इस बार अहमद खान द्वारा निर्देशित किया गया है। वहीं फ़िल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे और फिरोज ए. नाडियाडवाला ने मिलकर किया है। 

जन्मदिन पर महाकालेश्वर का आशीर्वाद लेने पहुंचे Akshay Kumar

इसी बीच 9 सितंबर को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौक़े पर अभिनेता को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय अपने परिवार सहित महाकालेश्वर मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी नज़र आए। दोनों को मंदिर में भस्म आरती के दौरान भगवान की शरण में बैठे देखा गया। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version