Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनमहंगी बाइक पर राइड का मजा लेते हुए Aayushman Khurana ने सुनाई...

महंगी बाइक पर राइड का मजा लेते हुए Aayushman Khurana ने सुनाई कविता, कशिश भरी आवाज में फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

Date:

Related stories

Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

Raghu Ram Birthday Special: शोहरत की इस ऊंचाई पर पहुंचने के लिए आयुष्मान का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है और उनके मुश्किल भरे दिनों की एक झलक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रघु का अंदाज चर्चा में है। रघु राम वह हैं जो रोडीज़ के ऑडिशन पर आयुष्मान को जमकर फटकार लगाते नजर आए थे।

Aayushman Khurana: बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना ने ऐसी बाइक खरीदी है जो काफी महंगी है। बाइक का शौक रखने के चलते आयुष्मान खुराना अक्सर नई नई लेटेस्ट बाइक अपने पास रखते हैं। लेकिन इस बार उनकी बाइक इतनी ज्यादा महंगी है कि 3 कार खरीदी जा सकती हैं। इस बार आयुष्मान खुराना अपनी नई बाइक के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। अपना जुनून जारी रखने के लिए उन्होंने Ducati Scrumbler बाइक खरीद कर सभी को चौंका दिया है। इसकी एक छोटी सी वीडियो क्लिप भी आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

अपने जुनून में डूबे आयुष्मान खुराना

इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने पीछे वॉइस ओवर देते हुए अपनी कशिश भरी आवाज में एक कविता सुनाई है। आयुष्मान खुराना कहते हैं कि सालों बाद घर के आंगन में मोटरसाइकिल दिखाई दी है। सालों बाद यह जिंदगी फिर से चलती हुई दिखाई दी है। बाइक से इंजन किशोर के आसपास इसके बाद वह बाइक से सवारी करते हैं। एक जगह रुक कर स्ट्रीट फूड का मजा लेते हैं और फिर अपनी राइड शुरू करते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है “साल 2023 और जीवन के लिए संकल्प, कम यात्रा करने वाली सड़क का चयन करें।”

Also Read: Urfi Javed ने बताई अतरंगी ड्रेस पहनने की वजह, पूरे कपड़े में ऐसा हो जाता है बॉडी का हाल

चंडीगढ़ की सड़कों पर लिया नई बाइक का मजा

बता दें कि इस वीडियो में आयुष्मान खुराना चंडीगढ़ की साफ-सुथरी सड़कों पर अपनी नई बाइक से राइड करते हुए दिखाई दिए हैं। इसी के साथ उनकी नई साल की शुरुआत है। अब आयुष्मान खुराना की इस नई बाइक की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 8 लाख 89 हजार रुपए हैं और इसकी टॉप मॉडल की कीमत 15 लाख रुपए है। इसी बीच आयुष्मान खुराना को देखा जा सकता है कि वह टॉप मॉडल वाली बाइक चला रहे हैं। बता दें कि आयुष्मान खुराना इस समय चंडीगढ़ में परिवार के साथ अपना नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Also Read: Soyabean Idli Recipe: सिर्फ 10 मिनिट में आसानी से बनाएं ये स्वादिष्ट और हेल्दी ब्रेकफास्ट, फटाफट नोट करें रेसिपी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories