Home मनोरंजन कौन है वो डायरेक्टर जिसने किया Karan Johar के नाम का इस्तेमाल,...

कौन है वो डायरेक्टर जिसने किया Karan Johar के नाम का इस्तेमाल, जानें क्यों मच रहा बवाल?

Karan Johar का अपनी फिल्म "शादी के डायरेक्टर करण और जौहर" में नाम इस्तेमाल करने वाला डायरेक्टर आखिर कौन है।

0
Karan Johar
Karan Johar

Karan Johar: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों खबरों की दुनियां में छाए हुए हैं, इसकी वजह कुछ और नहीं उनके नाम का फिल्म के टाइटल में गलत इस्तेमाल किये जाना और इस हरकत पर उनका नाराज होना है। दरसल अपकमिंग फिल्म “शादी के डायरेक्टर करण और जौहर” में निर्माताओं ने करण जौहर का नाम इस्तेमाल किया है जिससे नाराज हो कर फिल्ममेकर बॉम्बे हाईकोर्ट के दरवाजे पर जा पहुंचे हैं। चलिए अब जानते हैं कि फिल्म में डायरेक्टर करण का नाम इस्तेमाल करने वाले डायरेक्टर आखिर कौन हैं।

कौन है फिल्म में Karan Johar का नाम इस्तेमाल करने वाला डायरेक्टर

14 जून को रिलीज़ होने वाली इस “शादी के डायरेक्टर करण और जौहर” फिल्म के डायरेक्टर बबलू सिंह हैं, जिसने इंडियाप्राइड एडवाइजरी संजय सिंह के साथ मिलकर फिल्म के टाइटल में करण जौहर का नाम इस्तेमाल किया है। इसी के साथ आपको बता दें, करण द्वारा दायर की गई इस याचिका के अनुसार राइटर और निर्देशक बबलू सिंह ने संजय सिंह के साथ मिलकर फिल्म के टाइटल में उनका नाम गौर कानूनी तरीके से इस्तेमाल किया है।

क्यों मच रहा है बवाल?

यहीं अगर बात की जाए कि, इस मुद्दे पर इतना ज्यादा बवाल क्यों मच रहा है तो आपको बता दें फिल्म के टाइटल में करण जौहर को अपना नाम इस्तेमाल किया जाना खासा पसंद नहीं आया है। यही नहीं फिल्म “शादी के डायरेक्टर करण और जौहर” के मेकर्स से नाराज होकर करण ने एक्शन लिया और उनके खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी इस याचिका में वह फिल्म के टाइटल से अपना नाम हटवाने की मांग कर रहे हैं।

मुकदमे पर आज होगी सुनवाई

करण जौहर ने फिल्म पर तुरंत रोक लगाने और फिल्म के टाइटल में नाम का इस्तेमाल रोकने की मांग के साथ बुधवार को जस्टिस आरआई चागल की बेंच पर अपना मुकदमा पेश किया है। बता दें डायरेक्टर की इस शिकायत पर गौर करते हुए हाई कोर्ट ने आज सुनवाई करने का फैसला लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version