Home मनोरंजन Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding और आशीर्यद सेरेमनी में बच्चन परिवार से आखिर...

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding और आशीर्यद सेरेमनी में बच्चन परिवार से आखिर क्यों अलग दिखी Aishwarya Rai? वीडियो देख यूजर्स बोले “ये अलग क्यों…

Aishwarya Rai को Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding और आशीर्यद सेरेमनी में बच्चन परिवार से अलग देखा गया चलिए जानते हैं माजरा क्या है।

0
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के खूबसूरत बंधन में बंध चुके हैं। शादी के ग्रैंड फंक्शन के बाद आज यानी 13 जुलाई को आशिर्वाद समारोह रखा गया है जिसमें, बॉलीवुड के कई दिग्गाज सितारे भी नजर आए। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को भी अपनी बेटी आराध्या संग देखा गया लेकिन, वह बच्चन परिवार के साथ नजर नहीं आई। एक्ट्रेस को शादी के फंक्शन और आशिर्वाद समारोह में अकेला देख फैंस कई बड़े सवाल उठा रहे हैं। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding में बच्चन परिवार से अलग दिखी ऐश्वर्या

बीती रात यानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी नजर आईं लेकिन अकेली। वहीं दूसरी तरफ बच्चन फैमिली से अमिताभ बच्चन और उनकी वाइफ जया बच्चन को भी देखा गया था। तीनों एक साथ शादी में मौजूद थे लेकिन, एक साथ नजर नहीं आए जिससे लोगों के मन में कई सवाल आए। यहीं जब आज एक्ट्रेस को आशिर्वाद सेरेमनी में बच्चन फैमिली से अलग देखा गया तो लोगों के सवाल बढ़ गए हैं। अब लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच जरूर कुछ हुआ है जिससे, वह दोनों साथ नहीं दिख रहे। चलिए अब जानते हैं फैंस इसपर क्या बोल रहे हैं।

वीडियो देख यूजर्स ने उठाए ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते पर सवाल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या को बच्चन फैमिली से अलग देख यूजर्स ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के रिश्ते पर कई बड़े सवाल उठाते दिखे। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “ये क्यों बच्चन फैमिली से अलग दिख रही है? अभिषेक होता ही नहीं है साथ में” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया “बच्चन फैमिली अलग-अलग क्यों आई है, अभिषेक बच्चन भी नहीं दिख रहे साथ में।” इसी बीच एक यूजर ने तो लिख डाला “डाइवोर्स तो नहीं हो गया दोनों का।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version