Home मनोरंजन T-Series की मालकिन Divya Khosla Kumar ने क्यों लिया Alia Bhatt से...

T-Series की मालकिन Divya Khosla Kumar ने क्यों लिया Alia Bhatt से पंगा? क्या जिगरा के झूठ को वाकई किया उजागर, फैंस ने किया रिएक्ट

T-Series की मालकिन Divya Khosla ने Alia Bhatt की फिल्म जिगरा पर किया हैरतअंगेज खुलासा।

0
Alia Bhatt jigra movie
Divya Khosla

Alia Bhatt : बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस Alia Bhatt की जिगरा (Jigra) फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आलिया काफी स्ट्रोंग लड़की का किरदार कर रही हैं। फ्लिम में वह अपने भाई को ढूंढती हुई दिख रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को काफी उत्साहित किया हुआ था, लगभग 9 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्म पहले ही दिन लगभग 5 करोड़ से भी कम का कलेक्शन कर सकी। फिल्म की कमाई को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि, शनिवार और रविवार को इसका कलेक्शन बढ़ेगा लेकिन इससे पहले ही T-Series की मालकिन Divya Khosla Kumar ने कुछ ऐसा खुलासा कर दिया जिससे खलबली मच गई।

Alia Bhatt Jigra फिल्म पर Divya Khosla Kumar का गंभीर आरोप

दिव्या खोसला ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई, जिसमें उन्होंने थिएटर की खाली कुर्सियों को दिखाया है। इसके साथ ही उन्होंने आलिया भट्ट पर आरोप लगाया है कि, वह फिल्म का फेक कलेक्शन बता रही है। इसके साथ ही उन्होने लिखा है कि, मैं जिगरा देखने सिटी मॉल के PVR गई थी लेकिन, वहां पर कुर्सियां खाली पड़ी हुई थीं। इतना ही नहीं दिव्य ने हर जगह के थिएटर का खाली होने की बात भी लिखी है। इसके साथ ही उन्होंने आलिया पर तंज कसा कि, आलिया में वाकई में जिगरा है। उन्होंने पेड मीडिया पर भी आरोप लगाया है कि, वह इस मुद्दे को नहीं उठा रही है।

दिव्या खोसला के खुलासे पर क्या बोले फैंस?

Alia Bhatt Jigra को लेकर जैसे ही दिव्या खोसला ने इंस्टा स्टोरी लगाई । इसका स्क्रीन शॉट Ghar Ke Kalesh एक्स अकाउंट से शेयर किया गया। इसे देखने के बाद यूजर्स की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। एक यूजर लिखता है कि, क्या लगता है रणबीर कपूर कुछ बोलेगें। वहीं एक यूजर लिखता है कि, दिव्या की फिल्म सावी और जिगरा की स्टोरी एक जैसी है इसलिए वह जल रही हैं। एक यूजर लिखता है कि, लगता है कि टी-सीरीज को गाने नहीं बेचे।

कौन है दिव्या खोसला?

दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ निर्माता और निर्देशक भी हैं। उन्होंने साल 2005 में T-Series के मालिक भूषण कुमार से शादी की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version