Home मनोरंजन Hrithik Roshan और Katrina Kaif को करीब देख यूजर क्यों करने...

Hrithik Roshan और Katrina Kaif को करीब देख यूजर क्यों करने लगा पति विक्की कौशल को ट्रोल?

Katrina Kaif and Hritik Roshan: को एक साथ देख ये क्या बोलने लगे लोग?

0
Katrina Kaif
Katrina Kaif

Katrina Kaif and Hritik Roshan: बॉलीवुड के टॉप एक्टर और एक्ट्रेस ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक पोस्टर काफी सुर्खियों में है। इस पोस्टर में ये सितारे एक साथ खड़े हैं और कैटरीना बहुत ही प्यार से एक्टर को देख रही हैं। इन दोनों की जोड़ी को देख यूजर्स इनकी फिल्म को लेकर डिमांड करने लगे हैं। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, बैंग बैंग, अग्निपथ और टाइगर 3 में इन दोनों को देखने के बाद फैंस फिर से इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखना चाहते हैं।

Katrina Kaif और Hritik Roshan को साथ देख क्या बोलने लगे यूजर?

इस नए पोस्टर में देखा जा सकता है कि, कैटरीना ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है, इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है। इस पोस्ट में कैटरीना बहुत ही प्यार से एक्टर के कंधे पर हाथ रखे हुए और देख रही हैं। यूजर्स को ये कैमिस्ट्री इतनी ज्यादा पसंद आयी कि उन्होंने तारीफ की झड़ी लगा दी। आपको बता दें, इस पोस्ट में कैटरीना और ऋतिक रोशन टॉप घड़ी ब्रांड राडो का विज्ञापन कर रहे हैं। इस फोटो को राडो घड़ी के प्रमोशन के लिए खिंचवाया गया है। इस खास केमिस्ट्री को देखने के बाद एक यूजर कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल को ट्रोल करते हुए लिखता है कि, कैटरीना की जोड़ी विक्की से ज्यादा ऋतिक रोशन के साथ अच्छी लग रही है। इसके साथ ही वह ये भी लिखता है कि, माफी चाहता हूं विक्की। इसके साथ ही एक यूजर इस जोड़ी को पावरफुल कपल बता रहा है।

कुछ ही घंटों में छा गई जोड़ी

राडो ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटों पहले ही इस पोस्ट को शेयर किया है। इस पर अब तक हजारों लाइक्स और कई सारे कमेंट आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version