Home मनोरंजन क्यों Elvish Yadav के फैंस को मिले गवार और छपरी होने के...

क्यों Elvish Yadav के फैंस को मिले गवार और छपरी होने के ताने? वीडियो देख यूजर्स बोले “इसके सारे फैंस तो…

इन दिनों Elvish Yadav और उनके फैंस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही यूजर्स उन्हें छपरी और गवार होने के ताने देने लगे। चलिए जानते हैं क्यों।

0
Elvish Yadav
Elvish Yadav

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल सोशल मीडिया पर एल्विश का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, उनके चाहने वाले एक दूसरे पर जंगलियों की तरह गिरते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखते ही यूजर्स काफी भड़क उठे और जमकर एल्विश एंड उनके चाहने वालों की क्लास लगाने लगे। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

वायरल हुआ Elvish Yadav का लेटेस्ट वीडियो

हाल में tellychakkar नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है। आपको बता दें, एल्विश का यह वीडियो यूट्यूबर के रीसेंट मीटअप का है जो उन्होंने अपने दोस्त कटारिया को सपोर्ट करने के लिए रखा था। इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि, मीटअप के अंत में एल्विश अपने फैंस पर अपनी घड़ी फैंक देते हैं। और जिसे लेने के लिए सारे फैंस एक दूसरे पर चढ़ जाते हैं, यही नहीं वह लोग एक लड़की को भी बुरी तरह दबा देते है। इसी के साथ आपको बता दें ये सब देखने के बाद भी एल्विश अपने फैंस को नहीं रोकते और वहां से चले जाते हैं।

एल्विश के फैंस को छपरी बताते दिखे यूजर्स

जैसे ही लोगों ने यह वीडियो देखा वह काफी ज्यादा भड़क गए और एल्विश के साथ-साथ उनके चाहने वालों को छपरी बताने लगी। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट किया “जोकर के गवार फैंस” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “अनपढ़ आदमी के अनपढ़ और बेरोजगार फैंस।” एक यूजर ने तो लिख डाला “एल्विश छपरी और उसके फैंस महा छपरी।” एक यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा “इन लोगो को अनपढ़ जाहिल छपरी भी कहने का मन नही करता बस मां-बहन की गाली देने का मन करता है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version