Home मनोरंजन The Great Indian Kapil Show में Badshah समेत इन रैपर्स को देख...

The Great Indian Kapil Show में Badshah समेत इन रैपर्स को देख हनी सिंह को क्यों मिस करने लगे फैंस, जानें यहां

The Great Indian Kapil Show में Badshah समेत कई बड़े रैपर्स पहुंचे हैं लेकिन, प्रोमो देखते ही लोग हनी सिंह को मिस करने लगे। चलिए जानते हैं क्यों?

0
The Great Indian Kapil Show
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: टीवी पर अपना जादू चलाने के बाद अब “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” (The Great Indian Kapil show) OTT भी खूब धूम मचा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी कपिल के इस कॉमेडी शो में आए दिन कई बड़े सितारे आते नजर आ रहे हैं। अब शो के 12वे एपिसोड में स्टेज पर आग लगाने मशहूर रैपर बादशाह, करण औजला और डिवाइन भी पहुंच गए हैं। लेकिन इन तीनों को शो में देख फैंस ज्यादा खुश नहीं हुए और हनी सिंह को मिस करने लगे, चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

The Great Indian Kapil Show में रैपर्स को देख हनी सिंह को क्यों मिस करने लगे फैंस?

बता दें, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के 12 एपिसोड का पहला प्रोमो आउट कर दिया गया है। शो के इस प्रोमो के मुताबिक इस बार शो में रैपिंग की दुनियां के जाने-माने रैपर बादशाह, करण औजला और डिवाइन पहुंचे हैं। लेकिन जैसे ही लोगों ने प्रोमो में इन तीनो रैपर्स को देखा वह सभी हनी सिंह को मिस करने लगे। अगर आप सोच रहे हैं ऐसा क्यों तो आपको बता दें, हनी सिंह ने रैपिंग की दुनियां में इन तीनो रैपर्स से पहले कदम रखा था और वह भी इन तीनो रैपर्स की तरह काफी ज्यादा मशहूर हैं। लेकिन जब लोगों ने इनके बीच हनी सिंह को नहीं देखा तो उन्हें बुरा लगा और उनके दीवाने उन्हें मिस करते दिखे।

शो में हनी सिंह को बुलाने की लगाई गुहार

इसी के साथ आपको बता दें शो का प्रोमो देख लोग हनी सिंह को मिस ही नहीं बल्कि, वह सभी तो उन्हें शो में बुलाने की गुहार भी लगाते नजर आए। जहां एक यूजर ने लिखा “प्लीज यो यो हनी सिंह को बुलाओ प्लीज”। यहीं एक यूजर ने कमेंट किया “यो यो हनी सिंह पाजी को बुलाओ”। यही नहीं कई लोग तो कमेंट में रैपर के नाम की माला जपने लगे जिससे अगली बार शो में हनी सिंह को भी बुलाया जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version