Home मनोरंजन Shah Rukh Khan की इस Watch की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश?...

Shah Rukh Khan की इस Watch की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश? ये 5 सेलिब्रिटी भी महंगी घड़ियों को करते हैं फ्लॉन्ट

यह सच है कि शाहरुख खान एक महंगे लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं। उन्हें हाल ही में एक महंगी खड़ी हो फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के ये एक्टर भी हैं शौकीन।

0
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के तमाम सितारे ऐसे हैं जो आलीशान लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं और उनके पास महंगी गाड़ियां और घड़ियों का जबरदस्त कलेक्शन है। वह अपनी घड़ियों के लिए जाने जाते हैं और इस लिस्ट में एक नाम है शाहरुख खान का। जी हां, बीते दिन शाहरुख खान को केकेआर मैच के दौरान स्पॉट किया गया था जहां वे अपने लग्जरी घड़ी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस घड़ी की कीमत कितनी है यह निश्चित तौर पर आपको चौंकाने के लिए काफी है। बॉलीवुड में शाहरुख की नहीं बल्कि ये 5 सितारे भी ऐसे हैं जो अक्सर महंगी घड़ियों को करते हैं फ्लॉन्ट।

शाहरुख खान

बीते दिन Shah Rukh Khan की आईपीएल टीम केकेआर ने फाइनल में जीत दर्ज की और एक बार फिर चैंपियनशिप को अपने नाम किया। इस दौरान फ्लाइंग किस देते समय शाहरुख खान ने अपने वॉच को फ्लॉन्ट किया। Richard Mille RM 052 Tourbillon Skull Titanium 2012 घड़ी की कीमत 4 से 5 करोड़ है। जी हां, ऐसे में उनकी रईसी तो साफ नजर आ रही है।

रणबीर कपूर

इस लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास रिचर्ड मिले RM 028 ऑटोमेटिक रोज गोल्ड डाइवर है जिसकी कीमत 1 करोड़ 12 लाख रुपए है।

रणवीर सिंह

फैशन के नाम पर हमेशा कुछ अलग करने वाले रणवीर सिंह भी अपने शौक को लेकर जाने जाते हैं। ऐसे में उनके पास 40 लाख रुपए की एक Frank Müller V45 वैनगार्ड याचिंग रोज गोल्ड और डायमंड घड़ी है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। जी हां, अनुष्का को घड़ियों का काफी शौक है और वह इस पर लाखों रुपए खर्च करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी Audemars Piguet Royal Oak घड़ी की कीमत 38 लख रुपए हैं।

सैफ अली खान

नवाब सैफ अली खान के पास घड़ियों का एक अच्छा खासा कलेक्शन है। वही उनके पास भी लाखों की कई घड़ियां है जिसे वह अक्सर फ्लॉन्ट करते रहते हैं। उनके कलेक्शन में 14.40 लाख रुपए की Grande Lange 1 Luminous है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version