Home मनोरंजन WPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में Kiara Advani और Kriti Sanon ने बिखेरा...

WPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में Kiara Advani और Kriti Sanon ने बिखेरा जलवा, देखें Video

0
WPL 2023

WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) की शुरुआत आज से हो गई। इस लीग को और यादगार बनाने के लिए ओपनिंग सेरेमनी (Opening ceremony of WPL) हुई जिसमें बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। WPL की शुरुआत महिला क्रिकेटरों के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है क्योंकि इस लीग से भारत में महिला खिलाड़ियों के टैलेंट को उभारेगा। इस लीग में कुल 5 टीमें हैं और सभी टीमों के बीच 22 मुकाबले खेले जाएंगे। ओपनिंग सेरेमनी में कियारा आडवाणी और कृति सैनन ने अपने डांस से जलवा बिखेरा। इसका Video सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कियारा आडवाणी और कृति सैनन ने बिखेरा जलवा

WPL का ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित किया गया। इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी और कृति सैनन ने जमकर डांस किया और दर्शकों का मन मोहा। इन दोनों के अलावा मशहूर गायक AP Dhillon ने भी अपने गानों से पूरे स्टेडियम में धूम मचाया। WPL के ओपनिंग सेरेमनी का कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Also Read: WPL 2023: MI VS GG के बीच होगा शानदार मुकाबला, जानें कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

यहां देखें Video:

मुंबई और गुजरात के बीच खेला जाएगा पहला मैच

मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स ( MI vs GG) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम के मैदान पर खेला जाएगा। पहले सीजन का पहला मैच काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि नीलामी में दोनों टीमों ने अपने स्क्वाड में कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल किया था। WPL 2023 सीजन का पहला मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होना था लेकिन अब मैच के समय में बदलाव किया गया है और उद्घाटन मैच शाम 8 बजे से खेला जाएगा।

 

 

 

Exit mobile version