Saturday, October 26, 2024
HomeमनोरंजनAkshara Singh ने Nirahua, Khesari Lal Yadav या Pawan Singh, किसके साथ...

Akshara Singh ने Nirahua, Khesari Lal Yadav या Pawan Singh, किसके साथ दिया सबसे सुपरहिट Bhojpuri Song, जानकर यकीन नहीं होगा

Date:

Related stories

Akshara Singh: भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) अब यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि देश और विदेश के कई हिस्सों में बजते हैं। शादियों से लेकर पार्टी तक में लोग इन गानों का खूब लुत्फ उठाते हैं। जब भी भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम आता है तो इसके टॉप सितारे पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जहन में आ जाते हैं। वैसे भोजपुरी में कई बड़े सितारें है, लेकिन इन तीनों एक्टर और सिंगर्स का अलग ही जलवा है। इनके जब भी गाने बजते हैं, लोग झूम उठते हैं। इन तीनों एक्टर ने कई सारी भोजपुरी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है लेकिन अक्षरा (Akshra Singh) के साथ इन मेल स्टार्स की अलग ही केमिस्ट्री देखने को मिली। भोजपुरी की क्वीन अक्षरा टॉप एक्ट्रेस हैं।आज हम आपको पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी के अक्षरा सिंह के साथ दिए गए सबसे सुपरहिट गानों के बारे में दिखाने और बताने जा रहे हैं।

कौन हैं Akshara Singh?

आपको बता दें, अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। ये अपनी खूबसूरती एक्टिंग और आवाज के लिए जानी जाती हैं। आज हम आपको अक्षरा सिंह और इन तीनों एक्टर के सबसे सुपरहिट गानों के बारे में दिखाने जा रहे हैं। वैसे तो अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी मानी जाती है लेकिन लोगों ने अक्षरा को सबसे ज्यादा किस सितारे के साथ पसंद किया है उसके बारे में जानेंगे।

Pawan Singh और Akshara Singh का सबसे हिट गाना

Video credit Wave Bhojpuri Hit Cinema

Pawan Singh और Akshra Singh की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा। लेकिन अब ये साथ नहीं हैं। पवन और अक्षरा का सबसे सुपरहिट गाना
“मार मार के नजरिया” है। इस बेहद रोमांटिक गाने को Wave Bhojpuri Hit Cinema नाम के यूट्यूब चैनल पर 16 अप्रैल 2017 को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 82 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 1 लाख 26 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, 6 हजार से ज्यादा इस गाने पर कमेंट आ चुके हैं। इस रोमांटिक गाने को (Pawan Singh) और (Priyanka Singh) ने गाया है।

Akshara Singh और Nirahua की जोड़ी फैंस को आयी कितना पसंद?

Video credit SRK Music Bhojpuri

Akshara Singh और Nirahua का सबसे सुपरहिट गाना “देखल करी कम जी” है। ये एक प्यार भरा गाना है। जिसमें सितारे डांस के रोमांस कर रहे हैं। इस Bhojpuri Song को SRK Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर 1 साल पहले ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 13 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। 65 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, 1400 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। इस गाने को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है।

Akshara Singh और खेसारी लाल यादव के इस गाने को मिला फैंस का सबसे ज्यादा प्यार

Video credit Saregama Hum Bhojpuri

भोजपुरी क्वीन Akshara Singh ने अपना सबसे सुपरहिट गाना ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav के संग दिया है। इस गाने को बोल “पानी-पानी” हैं। ये गाना Saregama Hum Bhojpuri नाम के यूट्यूब अकाउंट पर 2 साल पहले अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 103 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। 20 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, 2 लाख 96 हजार से ज्यादा इस पर कमेंट आ चुके हैं। खेसारी और अक्षरा का ये सबसे बोल्ड गाना कहा जा सकता है। इसे बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने भी खेसारी के साथ मिलकर गाया है।

अक्षरा सिंह ने किसके साथ दिया सुपरहिट गाना?

अक्षरा सिंह का सबसे सुपरहिट गाना खेसारी लाल यादव के साथ है। पानी-पानी का भोजपुरी वर्जन जब भी बजता है लोग झूम उठते हैं। हालंकि पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित जोड़ी माने जाते हैं। लेकिन इंटरनेट पर खेसारी और अक्षरा की जोड़ी लोगों को पसंद आयी। खेसारी के साथ अक्षरा के गाने पर 102 मिलियन व्यूज हैं, वहीं, निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा हिट होने वाले गाने पर 13 मिलियन व्यूज आए हैं. वहीं, पवन सिंह के साथ अक्षरा के गाने पर 82 मिलियन व्यूज आ गए हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories