Home मनोरंजन Yudhra song Saathiya में लिपलॉक और बोल्ड सीन्स का तड़का, दीपिका-शरवरी के...

Yudhra song Saathiya में लिपलॉक और बोल्ड सीन्स का तड़का, दीपिका-शरवरी के बाद Malavika Mohanan संग रोमांस करते दिखे सिद्धांत

Yudhra song Saathiya: मालविका मोहनन और सिद्धांत चतुर्वेदी की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर चर्चा में 'साथिया' गाने को देख हैरान रह गए फैंस, आइए देखते हैं वीडियो में क्या है खास।

0
Yudhra song Saathiya
Yudhra song Saathiya

Yudhra song Saathiya: सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) की फिल्म ‘युध्रा’ (Yudhra) फिलहाल काफी चर्चा में है। वहीं इस फिल्म का गाना ‘साथिया’ रिलीज किया गया और रिलीज होने के बाद ही यह ट्रेंड में है। फिल्म का यह गाना किसी के भी दिल को मचलने के लिए काफी है क्योंकि इसमें एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स के साथ वह सब दिखाने की कोशिश की गई है जो दर्शकों को लुभाने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर मालविका सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ट्रेंड में आ गई है और लोग इस गाने को फटाफट प्ले कर रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है खास।

Siddhant Chaturvedi-Malavika Mohanan का रोमांस देख टिक जाएगी निगाहें

सिद्धांत और मालविका मोननन के इस गाने की बात करें तो बीच साइड रोमांस और इन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री देखने लायक है। जहां एक तरफ मालविका गाने में एक से बढ़कर एक खतरनाक रूप में दिखाई दे रही है तो दूसरी तरफ सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनका अंदाज देख आप भी हैरान रह जाएंगे। कहने में दो राय नहीं है कि यह गाना वाकई काफी जबरदस्त है जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं।

Siddhant Chaturvedi का रोमांस रहा है चर्चा में

गाने में लिप लॉक के साथ-साथ कई जबरदस्त सीन दिखाए गए हैं जो उनके बीच की केमिस्ट्री को बयां करने के लिए काफी है। इस गाने को सुनने के बाद लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। ‘साथिया गाने’ को देख आप भी झूमने के लिए मजबूर हो जाएंगे। गौरतलब है कि इससे पहले ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण और बंटी और बबली 2 में शरवरी वाघ के साथ सिद्धांत का रोमांस काफी चर्चा में रहा है।

Yudhra Song Saathiya है काफी खास

इस गाने को देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए भी बेसब्री से इंतजार करने लगे। इस गाने की धुन से लेकर बोल तक दिल को जीतने के लिए काफी है। गाने को विशाल मिश्रा और प्रतिभा सिंह बघेल ने अपनी आवाज दी है तो लिरिक्स जावेद अख्तर के हैं। बता दें कि ‘युध्रा’ में सिद्धांत चतुर्वेदी मालविका मोहनन के साथ गजराज राव राम कपूर राज अर्जुन और राघव जुयाल नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 20 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। फिल्म का गाना साथिया रिलीज होने के साथ ही लगातार ट्रेंड में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version