Home मनोरंजन पिता की मौत के बाद कुछ इस कदर दर्द बयां करती दिखीं...

पिता की मौत के बाद कुछ इस कदर दर्द बयां करती दिखीं Zaira Wasim, फैंस से की ये खास गुजारिश

Zaira Wasim: अपने पिता की मौत के बाद एक बार फिर भावुक हुई जायरा वसीम, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा जिसे देख इमोशनल हो रहे फैंस।

0
Zaira Wasim
Zaira Wasim

Zaira Wasim: आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। जी हां, बीते दिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता के निधन की खबर फैंस को दी। वहीं लोग इस दुख की घड़ी में उनके साथ सांत्वना देते हुए खड़े नजर आ रहे हैं। फैंस के लिए यह खबर वाकई काफी शॉकिंग है क्योंकि जायरा के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे और यह उनके लिए किसी क्षति से कम नहीं है। पिता की मौत के बाद जायरा एक बार फिर सोशल मीडिया पर इमोशनल हुई और वह फैंस और करीबियों से दुख साझा करती हुई नजर आई।

खास तस्वीर से पिता को याद कर रही जायरा वसीम

दरअसल जायरा वसीम एक तस्वीर शेयर करती नजर आई जिसमें वह बचपन के दिनों को याद कर रही है। तस्वीर को देखने के बाद यह साफ है कि उस समय जाएगा एक्ट्रेस काफी छोटी थी और वह अपने पिता के साथ पोज़ दे रही है। जायरा अपने पिता के गालों पर किस करती दिख रही है। दोनों के बीच बॉन्डिंग और इस क्यूट तस्वीर पर किसी का भी दिल भर आए। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए जायरा ने कैप्शन से लोगों को इमोशनल कर दिया।

इमोशनल जायरा ने कहीं ये बात

जायरा वसीम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारी आंखों में आंसू बह रहे हैं और हमारा दिल दर्द में है लेकिन हम कुछ भी ऐसा नहीं बोलेंगे जो हमारे ईश्वर को पसंद नहीं है। मेरे पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थना में याद रखिएगा और अल्लाह से उनकी कमियों को माफ करने और उनकी कब्र को सुकून देने ने के साथ उन्हें कष्ट से बचाने और उनका सफर आगे के लिए आसान करने की दुआ कीजिएगा।”

पिता के निधन की जायरा वसीम ने दी थी जानकारी

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को जायरा वसीम ने इंस्टा स्टोरी के जरिए पिता की मौत की इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, “जाहिद वसीम मेरे पिता अब इस दुनिया को छोड़ गए हैं। मैं सभी से आग्रह करती हूं कि दुआओं में उन्हें याद रखेगा और अल्लाह से उनके लिए माफी मांगे। सिर्फ दुआ करें कि अल्लाह गुनाहों के लिए माफी दे और उनकी कब्र को जगह दें। उन्हें हर सजा से बचाए और उस दुनिया में आराम दे। उन्हें जन्नत में सबसे ऊंची जगह दें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version