Home ख़ास खबरें PM Modi के दौरे से पहले दौसा में पकड़ा गया 1000 किलो...

PM Modi के दौरे से पहले दौसा में पकड़ा गया 1000 किलो विस्फोटक, संदिग्ध व्यक्ति को किया गिरफ्तार

0

PM Modi: राजस्थान के दौसा से एक बड़ी खबर सामने आई है। राजस्थान पुलिस ने एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया है। बता दें कि, राजस्थान पुलिस ने दौसा में बहुत बड़ी मात्रा में विस्फोटक पकड़ा है। ऐसा बताया जा रहा है कि, इस विस्फोटक को अवैध रूप से लाया गया था। 1000 किलो विस्फोटक के साथ पुलिस ने 65 डेटोनेटर भी जप्त किए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले 1000 किलो विस्फोटक बरामद

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 फरवरी को राजस्थान के दौसा जिले में दौरा करने के लिए आने होने वाले थे। इस दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे के पहले फेज का उद्घाटन करने जा रहे थे। लेकिन इससे पहले दौसा में 1000 किलो विस्फोटक बरामद हुआ। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर दौसा की पुलिस अलर्ट मोड पर आ चुकी है।

संदिग्ध गाड़ी से 65 डेटोनेटर और 40 पेटी बारूद बरामद

ऐसा बताया जा रहा है कि, पुलिस को कलेक्ट्रेट से महज 500 मीटर की दूरी पर एक संदिग्ध गाड़ी पेट्रोलिंग के दौरान दिखाई दी। उसके बाद जब पुलिस ने गाड़ी को रोककर उसकी तलाशी लेने के लिए गए तब उसका ड्राइवर घबरा गया था फिर जब पुलिस ने उस गाड़ी की तलाशी ली तो वहां से 65 डेटोनेटर और 40 पेटी बारूद बरामद हुआ।

Also Read: 10 फरवरी को खास होगा Rajasthan Budget, सीएम अशोक गहलोत चुनावी साल में देने…

गाड़ी के ड्राइवर से पूछताछ

बता दें कि, जिस गाड़ी से विस्फोट बरामद हुआ पुलिस उस गाड़ी के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है और यह पता पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह विस्फोटक का बिजनेस कब से कर रहा है? इसी के साथ पुलिस आरोपी से पूछ रही है कि, इसकी सप्लाई वह कहां-कहां करता है ?

Also Read: PM Modi On Pathaan: लंबे अरसे बाद कश्मीर के सिनेमाघरों में लौटी रौनक, पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफ में कहीं ये बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version