Home ख़ास खबरें भारत की जीत के बाद MS Dhoni ने किया दिल छू जाने...

भारत की जीत के बाद MS Dhoni ने किया दिल छू जाने वाला पोस्ट, बोले ‘ये शानदार बर्थडे गिफ्ट’

MS Dhoni ने इस दौरान भारत की जीत का जश्न मनाते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "वर्ल्डकप जीतने की बधाई! औऱ धन्यवाद मुझे सबसे अमूल्य गिफ्ट देने के लिए।"

0
IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final MS Dhoni
IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final MS Dhoni

MS Dhoni: भारतीय़ टीम ने 13 साल बाद वर्ल्डकप की ट्रॉफी उठाकर एक नया इतिहास अपने नाम कर लिया है। इसके बाद बड़े-बड़े दिग्गजों में कप्तान रोहित शर्मा औऱ टीम को जीत की बधाई दी है, लेकिन इनसब में सबसे खास MS Dhoni का रहा, जिनकी कप्तानी में भारत ने 2007 औऱ 2011 का वर्ल्डकप जीता। बता दें, MS Dhoni ने इस दौरान भारत की जीत का जश्न मनाते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “वर्ल्डकप जीतने की बधाई! औऱ धन्यवाद मुझे सबसे अमूल्य गिफ्ट देने के लिए।”

विश्व कप को भारत लाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद: MS Dhoni

धोनी ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, “विश्व कप चैंपियन 2024। मेरी हार्ट रेट बढ़ गया था, लेकिन अपने आप को शांत रखने और खुद पर विश्वास रखने के लिए वेलडन… आपने जो किया वह बहुत अच्छा था। भारत और दुनिया भर में सभी भारतीयों की ओर से विश्व कप को एकबार फिर लाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। CONGRATULATIONS… और मुझे सबसे अमूल्य गिफ्ट देने के लिए धन्यवाद!”

बता दें, धोनी का यह मेसैज रोहित शर्मा औऱ भारतीय टीम के लिए काफी खास है। क्योंकि ICC T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी जीतने से पहले भारत को वर्ल्डकप की ट्रॉफी जिताने वाले दूसरे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हीं थे। ,MS ने अपनी कप्तानी में भारत को तीन ICC ट्रॉफी जिताए हैं, जिसमें 2007 का T20 World Cup, 2011 वनडे वर्ल्डकप और 2013 का चैम्पियंस ट्रॉफी शामिल है।

अच्छा लगा कि माही भाई ने एप्रिसिएट किया: Rohit Sharma

MS Dhoni द्वारा भारतीय टीम को दी गई बधाई के बाद भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने कहा, “माही भाई ने जो देश के लिए किया, जो हमारे लिए किया.. वह शानदार प्लेयर रहे, इसलिए अच्छा लगा कि उन्होंने टीम को एप्रीसिएट किया है। पूरे देश के लोग यही चाहते थे कि हम वर्ल्डकप जीते, किसी भी तरह.. और ये हो गया है, मैं बहुत-बहुत आभारी हूँ।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version