Home ख़ास खबरें Rishabh Pant के बाद अब Hardik Pandya पर लगा बैन, नहीं खेल...

Rishabh Pant के बाद अब Hardik Pandya पर लगा बैन, नहीं खेल पाएंगे IPL 2025 का मैच?

मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya पर स्लो-ओवर रेट के चलते एक मैच का बैन और 30 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया गया है।

0
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Hardik Pandya: IPL 2024 अब अंतिम चरण में आ चुका है और टीमों के क्वालीफिकेशन और प्लेऑफ के बाहर होने का दौर चालू हो चुका है। इसी बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya पर स्लो-ओवर रेट के चलते एक मैच का बैन और 30 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया गया है। इससे पहले Rishabh Pant को ऐसी हीं सजा मिल चुकी है।

मुंबई के आखिरी मैच में लगा बैन

आपको बता दें, कल लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस को केएल राहुल की टीम से 18 रनों से हार झेलनी पड़ी। दोनों टीमों का कल सीजन में आखिरी मैच था। इसके बाद स्लो-ओवर रेट के चलते BCCI ने Hardik Pandya के ऊपर Rishabh Pant के जैसे हीं एक मैच का बैन और 30 लाख का जुर्माना लगा दिया है।

लेकिन, MI के इस सीजन के सारे मैच खत्म हो जाने के चलते उनपर यह सज़ा इस सीजन में लागू नहीं होगी। बल्कि अगले सीजन यानि IPL 2025 में वह जिस भी टीम से खेलेंगे उसका पहला मैच नहीं खेल सकेंगे।

क्या मुंबई इंडियंस में बने रहेंगे Hardik Pandya?

आपको बता दें, Hardik Pandya के लिए IPL 2024 कुछ खास नहीं रह सका है और उनको खुद अपने और मुंबई के फैंस के द्वारा काफी ट्रोल होना पड़ा है। इसके साथ हीं अब यह सवाल उठने लगा है कि हार्दिक अब मुंबई इंडियंस से हीं खेलेंगे या 2025 में किसी और टीम के लिए खेलते हुए नज़र आ सकतें हैं।

हालांकि, यह भी अटकलें लगाईं जा रहीं हैं कि Rohit Sharma अब फ्रेंचाइजी छोड़ देंगे, क्योंकि 5 ट्रॉफी जीताने के भी टीम ने उनको कप्तानी से हटा दिया। अब ऐसे में वह किसी और फ्रेंचाइजी के लिए खेल सकते हैं और Hardik Pandya मुंबई के कप्तान बने रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version