Home ख़ास खबरें Army Helicopter Crash: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर हुआ...

Army Helicopter Crash: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटना का शिकार, पायलट घायल

0
Army Helicopter Crash

Army Helicopter Crash: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ से एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। भारतीय सेना के एक हेलीकॉप्टर की क्रैश होने की खबर आ रही है। किश्तवाड़ जिले के दूर-दराज के इलाके में सेना का ध्रुव हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में दो से तीन लोग सवार थे। खबरों की मानें तो एक जवान शहीद हो गया है और 1 जवान और पायलट घायल हो गए हैं।

सेना का बचाव अभियान जारी

जानकारी के मुताबिक, किश्तवाड़ जिले की मारवाह इलाके में गुरुवार सुबह सेना का एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि पायलट को चोटें आई है और घायल हुआ है, मगर सुरक्षित है। वहीं, हादसे वाली जगह की कई फोटो भी सामने आ रही हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और सेना की बचाव दल की टीम मौके पर पहुंच गई है। अब बचाव अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें: Sharad Pawar Resigns: NCP अध्यक्ष पद से शरद पवार ने किया इस्तीफे का ऐलान, फैसले से पार्टी हैरान

वहीं, जानकारी के मुताबिक, किश्तवाड़ में खराब मौसम के कारण भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हुआ। इस दौरान संचार सेवाएं बिल्कुल भी सही से काम नहीं कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno vs Fronx: हैचबैक और एसयूवी में से किसमें मिलेगी ज्यादा माइलेज, मिनटों में जानें बड़ा फर्क

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version