Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Atiq Ahmed के बेटे असद अहमद पर यूपी STF की बड़ी कार्रवाई,...

Atiq Ahmed के बेटे असद अहमद पर यूपी STF की बड़ी कार्रवाई, एनकाउंटर में किया ढ़ेर

0
Atiq Ahmed

Atiq Ahmed: यूपी के माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतिक अहमद के बेटे असद अहमद पर गुरुवार को यूपी पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ ने झांसी में हुई मुठभेड़ में असद अहमद का एनकाउंटर कर दिया है।

शूटर गुलाम भी मुठभेड़ में मारा गया

बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में शूटर असद को यूपी एसटीएफ ने मार गिराया है। इसके साथ ही शूटर मोहम्मद गुलाम भी मुठभेड़ में मारा गया। खबरों के मुताबिक, झांसी के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में दोनों शूटरों को ढे़र कर दिया गया है। पुलिस ने इन बदमाशों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम रखा था। पुलिस ने बताया है कि दोनों के पास से विदेशी हथियार बरामद किया गया है।

इसे भी पढ़ेंःBJP on CM Nitish: Rahul Gandhi से मुलाकात पर BJP ने साधा निशाना, कहा- ‘और न जाने किस-किस के सामने झुकेंगे’

असद को सता रहा था हत्या का डर

मालूम हो कि दोनों ही आरोपियों ने बीते कुछ दिनों से दिल्ली में छुपे हुए थे। दोनों ही शूटरों को दिल्ली मारे जाने का खतरा सता रहा था। यही वजह है कि असद अहमद हमेशा अपने पास दो से तीन हथियार रखता था।

ऐसे हुआ असद और गुलाम का एनकाउंटर

खबरों के मुताबिक, असद और गुलाम झांसी के बड़ा गांव और चिरगांव थाना क्षेत्र के बीच में परीक्षा डैम में छिपे हुए बैठे थे। यूपी एसटीएफ ने बताया कि हमने दोनों को जिंदा पकड़ने की कोशिश की, मगर उन्होंने यूपी एसटीएफ पर फायरिंग कर दी। इसके बाद मुठभेड़ में दोनों शूटर मारे गए। बताया जा रहा है कि दोनों बाइक से कही जा रहे थे, ऐसे में जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। दोनों पक्षों के मध्य 40 राउंड फायरिंग हुई।

जानें क्या है पूरा मामला

मालूम हो कि 24 फरवरी को यूपी के प्रयागराज में राजूपाल मर्डर केस मामले में मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। घर से निकलते वक्त शूटरों ने उन पर फायरिंग कर दी थी। उनके साथ दो बंदूकधारियों की भी मौत हो गई थी। इसके बाद उमेश पाल की पत्नी ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के साथ ही कुल 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

Exit mobile version