Saturday, October 19, 2024
Homeख़ास खबरेंबिहार के CM Nitish Kumar की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षा घेरा...

बिहार के CM Nitish Kumar की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षा घेरा तोड़ पास पहुंचा बाइक सवार, ऐसे बची जान

Date:

Related stories

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली है। जिसके चलते उनकी जान बाल-बाल बच गई। ये घटना आज सुबह की है, जब नीतिश कुमार मॉर्निंग वॉक पर निकल थे। वे CM आवास एक अणे मार्ग के पास टहल ही रहे थे कि एक बाइक सवार सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए उनके पास पहुंच गया। बाइक सवार को एकदम अपने सामने देख नीतिश कुमार भी हैरान रह गए और टक्कर से बचने के लिए फुटपाथ पर चढ़ गए। इसी दौरान CM के सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत युवक को पकड़ लिया। फिलहाल, युवक से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Mukhtar Ansari: अपने बेटे और बहू से मिलने को तरसा बाहुबली मुख्तार, कोर्ट से लगाई ये गुहार

CM की सुरक्षा को लेकर बुलाई हाई लेवल बैठक

नीतिश कुमार के साथ हुई इस घटना के बाद CM की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन से लेकर सुरक्षा कर्मियों के हाथ-पांव फूल गए हैं। जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक हाई लेवल बैठक बुलाई गई है। ये बैठक CM आवास पर हो रही है। जिसमें एसएसजी के कमांडेंट और अधिकारियों को बुलाया गया है। इसके अलावा पटना के एसएसपी भी बैठक में मौजूद हैं।

हो सकती थी बड़ी घटना

बता दें कि पटना में इन दिनों बाइकर्स गैंग का बड़ा आतंक है। आए दिन लोगों के साथ लूटपाट और चेन स्नेचिंग की घटनाएं पेश आ रही है। CM नीतिश कुमार के साथ हुई इस घटना पर अभी तक पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार CM के एक दम नजदीक पहुंच गया था। जिससे बचने के लिए CM फुटपाथ पर चढ़ गए थे। अगर सुरक्षा कर्मी अलर्ट न रहते तो बड़ी घटना भी घट सकती थी।

ये भी पढ़ें: Manipur के इंफाल में एक बार फिर भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने कैबिनट मंत्री के घर में लगाई आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories