Home ख़ास खबरें Delhi School Bomb Threats: दिल्ली के स्कूलों में बम की धमकी मिलने...

Delhi School Bomb Threats: दिल्ली के स्कूलों में बम की धमकी मिलने पर शिक्षा निदेशालय ने जारी की प्रतिक्रिया; जानें डिटेल

Delhi School Bomb Threats: आपको बता दें कि आज सुबह तड़के दिल्ली के कई स्कूलों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली।

0
Delhi School Bomb Threats
Delhi School Bomb Threats

Delhi School Bomb Threats: आज सुबह तड़के दिल्ली के कई स्कूलों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली, जिससे छात्रों, कर्मचारियों और अभिभावकों में चिंता पैदा हो गई।

अधिकारियों द्वारा तुरंत कार्रवाई की गई

स्थिति से तुरंत निपटने के लिए सभी अधिकारियों द्वारा त्वरित और निर्णायक कार्रवाई की गई। दिल्ली पुलिस को तुरंत सूचित किया गया, और स्थापित प्रोटोकॉल के अनुसार स्कूल अधिकारियों के साथ दिल्ली पुलिस द्वारा ऐसे सभी स्कूलों का गहन निरीक्षण किया गया। बताया गया है कि इस निरीक्षण के दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु या गतिविधि नहीं पाई गई।

घबराने की जरूरत नहीं

हमारे सभी छात्र और शिक्षक सुरक्षित हैं। हम सभी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि हमारे छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। छात्रों को उनके आराम और सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए, माता-पिता के आने पर परिसर छोड़ने की अनुमति दी गई थी। घबराने की कोई बात नहीं है। सभी संबंधित यानी स्कूल प्राधिकारियों, दिल्ली पुलिस और अभिभावकों ने समय पर जवाब दिया है।

जबकि हम इस तरह की घटनाओं से होने वाली चिंता को समझते हैं, हम माता-पिता और अभिभावकों से आग्रह करते हैं कि वे शांत रहें और हमारे छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी संबंधितों द्वारा उठाए गए उपायों पर भरोसा करें।

Exit mobile version